होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /रामपुर: सीबीआई और अपने खिलाफ मुकदमों को लेकर आजम खान बोले...

रामपुर: सीबीआई और अपने खिलाफ मुकदमों को लेकर आजम खान बोले...

रामपुर में सभा को संबोधित करते सपा नेता आजम खान. Photo: News 18

रामपुर में सभा को संबोधित करते सपा नेता आजम खान. Photo: News 18

रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीबीआई में चल रही उथल-पुथल के बहाने जहां आज़म खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प ...अधिक पढ़ें

    समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने रामपुर में एक धरना को सम्बोधित करते हुए गुरुवार को केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. सीबीआई में चल रही उथल-पुथल के बहाने जहां आज़म खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया तो वहीं खुद के खिलाफ दर्ज मुकदमों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार को नुपुंसक तक कह डाला. आज़म खान इतने पर ही नही रुके बल्कि इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री योगी को 302 का मुल्ज़िम तक कह डाला.

    रामपुर की बिलासपुर तहसील में दिए धरने में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा नेता आज़म खान फिर अपने चिर परिचित अंदाज़ में भाषा की मर्यादाएं लांघते हुए दिखाई पड़े. सपा नेता आज़म खान ने सीबीआई में चल रही उथल-पुथल के बहाने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि उस देश मे जांच की बात कर रहे हो, जहां सीबीआई पर कलंक लग गया. अपने विरोधियों को फंसाने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कांग्रेस के समय में शुरू हुआ था लेकिन सीबीआई के ताबूत में आखिरी कील मोदी जी ने ठोक दी.

    आजम खान ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मर्यादाओं की सभी सीमाएं लांग ली. इतने मुकदमे मेरे खिलाफ लगाए हैं नपुंसक सरकार ने. कितने मुकदमे मेरे खिलाफ ल्राएगी. सरकार हमसे इतना डरती है. आजम खान इतने पर ही नहीं रुके बल्कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का नाम लिए बिना इशारों इशारों में उन्हें 302 का मुल्जिम बताते हुए एक संवैधानिक पद पर होने पर सवाल खड़े किए.

    वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज किशोर के बयान पर कटाक्ष करते हुए आजम खान ने कहा कि दरअसल बीजेपी के लोगों को मंदिर बनाना ही नहीं है. बस इस मुद्दे को नासूर बनाना चाहते हैं और इसके सहारे वोट लेना चाहते हैं. वरना अगर वह मंदिर बनाएंगे तो कौन है जो उनको रोकने जाएगा.

    (रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

    ये भी पढ़ें: 

    यूपी बोर्ड की तरह अब यूनिवर्सिटी परीक्षा में भी नकल पर नकेल लगाने में जुटी योगी सरकार

    राजबब्बर की अगुवाई में सीबीआई मुद्दे पर सड़क पर उतरने की तैयारी में यूपी कांग्रेस

    नवंबर में सरकार करेगी 158 परियोजनाओं का शुभारंभ, विपक्ष ने बताई 'नौटंकी'

    राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी-योगी के मंत्रियों की राय जुदा

    आजमगढ़ में बोले केशव प्रसाद मौर्य- हर हाल में होगा राम मंदिर का निर्माण

    Tags: Azam Khan, Rampur news, Up news in hindi, Uttar Pradesh Politics, Uttarpradesh news, रामपुर

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें