आजम खान बोले- पीएम नरेंद्र मोदी तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 26, 2018, 12:23 PM IST
आजम खान बोले- पीएम नरेंद्र मोदी तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं
रामपुर में सपा नेता आजम खान. Photo: News 18

समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि पहले जब टोपी पहनाई गयी थी तो उन्होंने फेंक दी थी. अब गंगा में, पूजा अर्चना में जूते पहनकर जाते हैं. वोट के लालच में इबादतगाह में जूते उतारकर जाते हैं.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान अपने बेटे विधायक अब्दुल्ला आज़म खान और समर्थकों के साथ रामपुर में कोसी नदी पर बने लालपुर के अधूरे पड़े हुए पुल को देखने पहुंचे. इस दौरान आजम खान ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

आज़म खान ने कहा कि पीएम तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. पहले जब टोपी पहनाई गयी थी तो उन्होंने फेंक दी थी. अब गंगा में, पूजा अर्चना में जूते पहनकर जाते हैं. वोट के लालच में इबादतगाह में जूते उतारकर जाते हैं. आज़म खान ने कहा कि टोपी पहनते हैं, कलमा पढ़ते हैं ये सब क्या है?

आज़म खान ने कहा कि सपा के शासन में काफी विकास कार्य कराए गए. राजनीतिक पार्टियां बदलाव के बाद गरीबों के पैसे का डाइवर्जन करती हैं तो यह देशद्रोह का काम है. सत्ता परिवर्तन के बाद विकास के लिए आया पैसा वापस कर दिया गया. ये सरकार विकास विरोधी है. आजम खान ने कहा कि विकास कार्यों को रोकना देशद्रोह है.

सपा नेता ने कहा कि ये लोग मुल्क के गद्दार लोग हैं. गरीब के पैसे से बेशर्म व्यवस्था हवाई अड्डे बनाती है. गरीब के पैसे से उद्योगपतियों के लिए हवाई अड्डे बनाये जाते हैं ताकि देश का पैसा लूटकर विदेशों को भाग जाएं.

इससे पहले रामपुर में मीडिया से बातचीत में बुधवार को आजम खान ने कहा कि इतना पैसा जो एयरपोर्ट्स में लगाया गया अगर ये पैसा बस अड्डों पर लगाया होता तो शायद गरीबों को फायदा पहुंचाने की शुरुआत होती. सपा नेता ने कहा कि हिंदुस्तान की तमाम तहसीलों को बस अड्डे चाहिए. बादशाह (पीएम नरेंद्र मोदी) को बस अड्डे नहीं चाहिए. उन्होंने तंज कसते हुए कहा, "हवाई अड्डे में राफेल के लोग चलेंगे. जो देश को लूटने वाले भगोड़े हैं वो भाग जाएंगे. इनमे वो चलेंगे लेकिन बसों में गरीब लोग चलेंगे."

(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें: 
Loading...

अनूठी पहल: प्रेमियों पर डंडे बरसाने वाली पुलिस ने थाने में करवाई प्रेमियों की शादी

PM नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट, पूर्व कांग्रेसी सांसद दिव्या पर देशद्रोह का केस

इन Emails पर न करें क्लिक, मिनटों में खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...