सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आजम खान का वीडियो, लांघी भाषा की हर मर्यादा
Rampur News in Hindi

आजम खान के अमर्यादित बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपा सांसद बेहद ही आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (SP) के कद्दावर नेता और रामपुर लोकसभा के सांसद आजम खान के अमर्यादित बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपा सांसद बेहद ही आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए किया है.

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो 29 जून का है. वीडियो में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान वहां मौजूद लोगों को आजम खान संबोधित कर रहे हैं और लगातार आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

बेहद अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल
आजम खान के अमर्यादित बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो कह रहे हैं, 'मैंने ..... खाना नहीं खोला है. नाचघर नहीं खोला है. मैं .... लफ्ज खासतौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोगों को पता है कि यह शब्‍द कहां जाकर लग रहा है. जिस समाज में इस लफ्ज को मोहतरम मान लिया जाएगा, क्या वह समाज तरक्की करेगा, सिर उठा कर चलेगा? शरीफों की इज्जत है. वो लोग रास्ते बताएंगे ऐसे लोग देवी-देवता अपने आप को बनाएंगे. हमारे मरे हुए मां-बाप 3 दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे.'
...आजम खान नहीं जीतता तो खुशी होती


आजम खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने देखा कि अंजाम क्या हुआ? कितनी दौलत खर्च हुई थी? कितनी ताकत लगाई गई? कहते थे आजम खान जीत गए तो जड़ से नाक निकल जाएगी. अरे नाक नहीं जाने क्या-क्या निकल गई. सपा सांसद ने आगे कहा कि हमने खुद कहते हुए सुना है कि पूरी भारतीय जनता पार्टी हार जाती, लेकिन आजम खान नहीं जीतता हमें खुशी थी. हम इतने बुरे हैं. सिर्फ इसलिए बुरे हैं कि हम बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं.

रिपोर्ट- विशाल सक्सेना

ये भी पढ़ें-

CM योगी के दौरे से डरे DM, पत्रकारों को कमरे में कराया बंद

सब्जी खरीदने के लिए पैसे मांगे तो पति ने दिया तीन तलाक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज