जेल में बंद आजम खान ने मंगवाया लेटर हेड, COVID-19 रिलीफ फंड में करेंगे डोनेट
Rampur News in Hindi

जेल में बंद आजम खान ने मंगवाया लेटर हेड, COVID-19 रिलीफ फंड में करेंगे डोनेट
सपा सांसद आजम खान

आजम खान ने इस बाबत रामपुर के डीएम से अनुरोध किया था कि उन्हें जेल में लेटर हेड उपलब्ध करवाया जाए, ताकि वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस (Coronavirus) के लिए रिलीफ फंड में दान कर सकें. डीएम रामपुर ने उनके इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया है.

  • Share this:
रामपुर. सीतापुर जेल में बंद रामपुर (Rampur) से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) ने अपना लेटर हेड मंगवाया है. दरअसल, आजम खान कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी संकट की इस घड़ी में पीएम केयर्स रिलीफ फंड (PM Relief Fund) में सहयोग देना चाहते हैं. लिहाजा उन्होंने जेल में ही अपना व पत्नी तंजीन फातमा का लेटर हेड मंगवाया है. बता दें कि आजम खान, विधायक पत्नी व बेटे अब्दुल्ला आजम समेत सीतापुर जेल में बंद हैं.

आजम खान ने इस बाबत रामपुर के डीएम से अनुरोध किया था कि उन्हें जेल में लेटर हेड उपलब्ध करवाया जाए, ताकि वे और उनकी पत्नी रिलीफ फंड में दान कर सकें. डीएम रामपुर ने उनके इस अनुरोध को स्वीकार करते हुए जेल में लेटर हेड पहुंचाने की अनुमति भी दे दी है.

फरवरी से सपरिवार जेल में हैं आजम



गौरतलब है कि फरवरी के आखिरी हफ्ते में रामपुर के एडीजे कोर्ट ने आजम खान को सपरिवार जेल भेज दिया था. दरअसल, रामपुर के एडीजे कोर्ट में आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ दर्जनों मामले लंबित हैं. इनमें से कुछ मामलों में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुए थे. लेकिन लगातार गैरहाजिर रहने की वजह से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया.
तीसरी बार जेल गए हैं आजम खान

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान पानी जिंदगी में तीसरी बार जेल गए हैं. वह छात्र जीवन में 1977 की इमरजेंसी और 1998 में सपा के हल्ला बोल आंदोलन में भी जेल गए थे, लेकिन इस बार जेल जाने का मामला पहले दोनों बार से अलग है. इस बार वे अपने बेटे के दो फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के आरोप में जेल भेजे गए हैं.

ये भी पढ़ें :

कन्नौज: राशन न बांटने के आरोप में बीजेपी सांसद ने तहसीलदार को पीटा, केस दर्ज

COVID-19 Update: यूपी में जमात से जुड़े 176 लोग संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 332
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading