लाइव टीवी

बाल कंघी कर रही थी छात्रा, गुस्से में आगबबूला वॉर्डन ने तोड़ दिया हाथ

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 8:50 PM IST

यूपी के रामपुर में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की वॉर्डन पर आरोप है कि उन्‍होंने वहां पढ़ने वाली छात्राओं की डंडे से पिटाई कर डाली.

  • Share this:
यूपी के रामपुर में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के हॉस्‍टल की वॉर्डन पर आरोप है कि उन्‍होंने वहां पढ़ने वाली छात्राओं की डंडे से पिटाई कर डाली. छात्राओं का कहना है कि वॉर्डन ने उन्हें बाल कंघी करने को लेकर पीटा. इस पिटाई में एक छात्रा के हाथ की हड्डी टूट गई. वॉर्डन ने डर के मारे परिजनों को सूचना नहीं दी और छात्रा का इलाज खुद कराना शुरू कर दिया. फिलहाल वॉर्डन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी गई है. साथ ही ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी से वॉर्डन की शिकायत भी की गई है. बीएसए ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

ये पूरा मामला कोतवाली मिलक क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय लोहापट्टी मिलक का है. जहां विद्यालय के कक्षा आठ में पड़ने वाली छात्रा की विद्यालय की वॉर्डन योगिता चौहान ने 16 फरवरी को सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि वो अपने बाल काढ़ रही थी. वॉर्डन की पिटाई से छात्रा के हाथ की हड्डी भी टूट गई. पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में दस बारह दिन बाद पता चली, तो वो अपनी बेटी को बड़ी मुश्किल से विद्यालय से निकाल कर लाए.

ललितपुर: प्रेमी के साथ मिल कर पति को मारा, फिर दोनों ने कर ली आत्महत्या

छात्रा के पिता ने बताया कि उन्होंने आरोपी वॉर्डन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है और साथ ही बीएसए से भी शिकायत कर दी है. उन्होंने बताया कि बच्ची का हाथ अभी काम नहीं कर रहा. बच्ची इस घटना के बाद डरी हुई है और स्कूल नहीं जा रहीं. ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि इस प्रकरण की जांच के लिए टीम बना दी गयी है. जांच के बाद आरोपी वॉर्डन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी वार्डन के खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है.

सीतापुर में आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम को बनाया अपना निवाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...