Home /News /uttar-pradesh /

Rampur News: टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, चेहरे पर लगाया जबरन केक, गिरफ्तार

Rampur News: टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, चेहरे पर लगाया जबरन केक, गिरफ्तार

Rampur News: टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

Rampur News: टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

Teachers Day: रामपुर के एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया, 'जांच में पता चला कि स्कूल का टीचर सिविल लाइंस इलाके में कोचिंग सेंटर भा चलाता है. 5 सितंबर को छात्राएं टीचर्स डे सेलिब्रेशन करने पहुंची थीं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated :

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में एक प्रतिष्ठित इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर का नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत करने का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि शिक्षक दिवस (Teachers Day) के मौके पर टीचर ने अमर्यादित व्यवहार करते हुए अपनी छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने वीडियो की जांच के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. फिलहाल घटना को संज्ञान में लेते हुए स्कूल प्रशासन ने उसे नौकरी से निकाल दिया है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा टीचर से बचने के लिए भागती है, लेकिन वह उसे जबरन पकड़ लेते हैं. वह बचने का प्रयास करती है लेकिन वह उसके चेहरे पर केक लगा रहा है. वह छात्रा से यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि कौन बचाएगा? आया कोई? बताया जा रहा है कि यह वीडियो टीचर्स डे के दिन का है. वीडियो वायरल होने के बाद जब छात्रा के पिता तक यह पहुंचा तो उन्होंने टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

यह भी पढ़ें- Lucknow News: हिस्ट्रीशीटर की सरेशाम गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी शारिक गिरफ्तार

रामपुर के एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया, ‘जांच में पता चला कि स्कूल का टीचर सिविल लाइंस इलाके में कोचिंग सेंटर भा चलाता है. 5 सितंबर को छात्राएं टीचर्स डे सेलिब्रेशन करने पहुंची थीं, जहां उसने छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया.’ एएसपी ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर 57 साल के आलोक सक्सेना के खिलाफ विभिन्न आईपीसी की धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है. आरोपी आलोक कृष्णा विहार इलाके का रहना वाला है. उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

Tags: CM Yogi, Rampur news, School news, Teachers day, Up crime news, UP education department, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर