UP Panchayat Election: रामपुर का प्रधान प्रत्याशी मोदी-योगी के साथ राहुल-ओवैसी के नाम पर मांग रहे वोट, देखें पोस्टर

रामपुर में एक प्रधान पद के प्रत्याशी का पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है.

रामपुर में एक प्रधान पद के प्रत्याशी का पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक गांव के प्रधान पद के संभावित प्रत्याशी का पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्टर में प्रत्याशी ने पीएम मोदी, सीएम योगी के साथ अखिलेश यादव, प्रियंका-राहुल गाधी और ओवैसी की तस्वीरें लगाकर सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 12:26 PM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) की सरगर्मियां तेज हो गयी हैं. सम्भावित प्रत्याशी भी तैयारी में लग गए हैं. उन्होंने गांव में अपना प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. गांवों में पोस्टर लगाने के साथ ही लोगों से जनसम्पर्क शुरू कर दिया है. इस बीच रामपुर (Rampur) के एक गांव के प्रधान प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए एक अनोखा तरीका निकाला है. उनके प्रचार का यह तरीका चर्चा का विषय बन गया है. इस प्रधान पद के प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं के फोटो लगाकर 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे के साथ पोस्टर (Poster) गांव में लगवा दिए हैं और लोगों से जनसम्पर्क शुरू कर दिया है.

मामला रामपुर ज़िले के तहसील स्वार के गांव दोंकपुरी टांडा का है. जहां पेशे से डॉक्टर प्रधान पद के सम्भावित उम्मीदवार डॉ. मुईदुररहमान ने अपने प्रचार पोस्टर पर पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी के साथ प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती और ओवैसी जैसे नेताओं के फोटो लगवाकर सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया है और गांव में अपना प्रचार करना शुरू कर दिया है. प्रचार का यह पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है.

सारे नेता मेरे आदर्श हैं: डॉ मुईदुररहमान

चुनाव प्रचार के इस अनोखे पोस्टर के बारे में जब उम्मीदवार से बात की तो उन्होंने बताया कि प्रधान पद के गांव दोंकपुरी टांडा से वह आज़ाद उम्मीदवार हैं. उन्होंने बताया कि सारे नेता मेरे आदर्श हैं और सभी का एक ही नारा रहता है. पीएम मोदी, सीएम योगी सभी यही कहते हैं सबका साथ. सबका विकास. मेरे मन में आया कि इन सबको आदर्श मानकर में अपने पोस्टर पर जगह दूं. सबका साथ और सबका विकास होना चाहिए. सम्भावित उम्मीदवार ने बताया कि समाज एक धर्म से मिलकर नहीं बनता है.
घर-घर दे रहे संदेश

rampur pradhan poster1
रामपुर में ग्राम प्रधान प्रत्याशी का पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है.


'विरोधी फाड़ रहे पोस्टर लेकिन जनता मेरे साथ'



डॉ मुईदुररहमान ने कहा कि हर धर्म से मिलकर बनता है तो समाज और कौमी एकता के लिए मैंने इन सबको अपना गुरु मानकर इन्हें अपने ऊपर जगह दी है. उन्होंने बताया कि विपक्ष वाले मेरे पोस्टरों को फाड़ भी रहे हैं. कुछ उग्रपन भी दिखा रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरा वोट और बढ़ रहा है. लोग उनसे खिलाफ होकर मुझे सपोर्ट कर रहे हैं.

वहीं, गांववालों से जब इस प्रचार पोस्टर के बारे में बात की गई तो गांव के रहने वाले मोहम्मद दाऊद और मजीउर्रहमान ने बताया कि सभी नेता कहते हैं कि सबका साथ, सबका विकास. हमारे डॉक्टर साहब सारे नेताओं का साथ लेने के बाद ही चुनाव लड़ रहे हैं. वह सभी के सहयोग से इलेक्शन लड़ना चाहते हैं.

बहरहाल सभी पार्टियों के बड़े नेताओं के फ़ोटो अपने प्रचार पोस्टर पर लगाकर चुनाव प्रचार करना इस उम्मीदवार को जीत दिलाएगा या नहीं? ये तो समय ही बताएगा लेकिन इस उम्मीदवार का पोस्टर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज