रामपुरः पिता का साढ़े 10 हड़पकर बेटा फरार, बेटे के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

आगामी 17 जून को पीड़ित पिता की बड़ी बेटी की शादी होनी है, लेकिन रकम हाथ से चले जाने से पूरा परिवार स्तब्ध है


Updated: June 14, 2018, 3:31 PM IST

Updated: June 14, 2018, 3:31 PM IST
रामपुर जिले में गुरूवार को एक बेटा पिता का साढ़े 10 लाख रुपए हड़पकर फरार हो गया. पीड़ित पिता ने फरार बेटे के खिलाफ नामजद रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी है. बेटी की शादी के लिए जमा रकम पीड़ित पिता ने खेती-किसानी में अपना खून-पसीना जलाकर इकट्ठा किया था. बताते हैं उक्त रकम पीड़ित के दो बेटे बैंक में जमा करने पहुंचे थे तभी आरोपी बड़े बेटा दोनों भाईयों को चकमा देकर रकम लेकर फरार हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली शाहबाद के मंगोली गांव निवासी पीड़ित पिता की रामेश्वर के 3 बेटे और 2 बेटियां हैं. आगामी 17 जून को पीड़ित पिता की बड़ी बेटी की शादी होनी है, लेकिन रकम हाथ से चले जाने से पूरा परिवार स्तब्ध है. बताया जाता है पीड़ित पिता के दो अन्य बेटे पंजाब नेशनल बैंक शाखा में उक्त रकम को जमा करने गए थे, लेकिन बड़े भाई ललित ने दोनों भाईयों को चकमा देकर पूरी रकम लेकर फरार हो गया.

पीड़ित पिता ने बताया कि बेटी की शादी के लिए जमा रकम छोटा बेटा बैंक में जमा कराने गया था, लेकिन बड़ा बेटा धोखे से उक्त रकम को लेकर फरार हो गया. पीड़ित पिता की ओर से आरोपी पुत्र ललित के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस अब आरोपी पुत्र की तलाश में जुट गई है.

पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया कि पिता की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कर ली गई है. उन्होंने कहा कि मामले की विवेचना जारी है,

(रिपोर्ट-विशाल सक्सेना, रामपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर