बालिका गृह कांड: आजम खान बोले- देश में अराजकता का माहौल है

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा कि जिन्होंने वोट लिए फासिज्म के खिलाफ और फासिस्ट ताकतों के साथ सरकारें बना लीं. बिहार में तो इसलिए उस पाप की सजा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 7:21 PM IST
बालिका गृह कांड: आजम खान बोले- देश में अराजकता का माहौल है
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 7:21 PM IST
मुजफ्फरपुर कांड और देवरिया कांड पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने बुधवार को बिहार औ यूपी की सरकारों को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि कानून बहुत कमजोर हो गया है. आजम खान ने कहा कि जो बन्दों के शुक्रगुजार नहीं होते, वो अल्लाह के शुक्रगुजार भी नहीं होते. जो बंदों को धोखा दे सकते हैं, वो अपने मालिक को भी धोखा दे सकते हैं.

आजम खान ने रामपुर में कहा कि जिन्होंने राजनीति में जनता के साथ धोखा किया. जनता से कहा कुछ और काम कुछ किया. वोट लिए फासिज्म के खिलाफ और फासिस्ट ताकतों के साथ सरकारें बना लीं. बिहार में तो इसलिए उस पाप की सजा है. उससे ज्यादा बड़ा पाप ये है कि यहां (यूपी) और बिहार के मुख्यमंत्री ने भी अपनी गद्दी को बचाए रखने के लिए पाप करने वालों को खुली छूट दे दी.

आजम खान ने सवाल किया कि उन्नाव का बलात्कार कांड क्या है? आज तक इसके लिए कोई प्रभावी कार्रवाई क्यों नहीं हुई?
आजम खान ने कहा कि कार्रवाई इसलिए नहीं हुई क्योंकि इसमें फंसे लोग मुख्यमंत्री के चहेते हैं. बिहार में कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई? वह इसलिए क्योंकि मुख्यमंत्री के बगल में बैठी महिला उस पाप से जुड़ी मंत्री हैं.
आजम खान ने कहा कि जब समाज को चलाने वाले लोग समाज के साथ अनैतिक काम करेंगे तो नतीजे ऐसे ही आएंगे.

उन्होंने कहा कि जब कानून का राज समाप्त हो जाएगा तो जो कातिल जमानत पर छूटेंगे, उनके लिए जुलूस निकलेंगे, उनका सम्मान किया जाएगा. आजम खान ने कहा कि कानून बहुत कमजोर हो गया है. इसी कारण सुप्रीम कोर्ट को कहना पड़ा कि लगता है लोगों के दिलों से अदालत का खौफ खत्म हो गया है. इसलिए क्योंकि अदालतों के फैसलों को प्रदेश और देश की सरकार ने लागू ही नहीं किया. उन्होंने कहा कि ये एनार्की ही है, नो रूल ऑफ लॉ, नो जस्टिस.

ये भी पढ़ें:
देवरिया कांड: सपा नेता का आरोप- NGO को पहुंचाया गया करोड़ों का सरकारी फायदा

देवरिया कांड: HC की मॉनिटरिंग में होगी सीबीआई जांच, 13 अगस्त तक सभी जानकारी तलब
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर