लाइव टीवी

अब्दुल्ला आजम का 2 जन्म प्रमाण पत्र केस: मुनादी के बाद भी पेश नहीं हुए आजम खान
Rampur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2020, 3:30 PM IST
अब्दुल्ला आजम का 2 जन्म प्रमाण पत्र केस: मुनादी के बाद भी पेश नहीं हुए आजम खान
बेटे अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण मामले में सपा सांसद आजम खान एक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए हैं. (File Photo)

इस मामले में सपा सांसद आज़म खान, उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे के नाम की मुनादी भी हो चुकी है. आज 24 जनवरी को इन्हें कोर्ट में पेश होना था लेकिन आज भी आजम व उनकी पत्नी-बेटे कोर्ट में पेश नहीं हुए.

  • Share this:
रामपुर. बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) के दो जन्म प्रमाणपत्र (2 Birth Cirtificate Case) मामले में रामपुर की सड़कों पर मुनादी कराए जाने के बाद भी सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) कोर्ट में पेश नहीं हुए. कोर्ट ने मामले में अब 11 फरवरी की तारीख लगाई है. साथ ही कोर्ट ने पुलिस ने रिपोर्ट तलब की है. बता दें रामपुर के एडीजे-6 की कोर्ट में अब्दुल्ला आज़म के खिलाफ दो जन्म प्रमाणपत्र का मामला चल रहा है. इस मामले में आज़म खान, उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे के नाम की मुनादी भी हो चुकी है. आज 24 जनवरी को इन्हें कोर्ट में पेश होना था लेकिन आज भी आजम व उनकी पत्नी-बेटे कोर्ट में पेश नहीं हुए.

सरकारी वकील राम औतार सैनी ने कहा कि कोर्ट ने 82 की कार्यवाही की थी, जिसके बाद आज कोर्ट में आज़म खां को पेश होना था. कोर्ट ने अब 11 फरवरी की तारीख लगाई है. मामले में कोर्ट ने पुलिस से रिपोर्ट तलब की है. उन्होंने बताया कि 82 की कार्यवाही के बाद एक महीने का समय अभियुक्त को दिया जाता है. एक महीने तक अभियुक्त न्यायालय में हाज़िर हो सकता है. 9 जनवरी को नोटिस दिया गया था इसलिए 9 फरवरी को एक माह की मियाद पूरी होगी. इसे देखते हुए अब कोर्ट ने 11 फरवरी की तारीख दी है.

इनपुट: विशाल सक्सेना

ये भी पढ़ें:

NE रेलवे ने लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर की 30 ट्रेनों को 29 फरवरी तक किया निरस्त

फर्जी मार्कशीट पर नौकरी पाने वाले 30 और टीचर बर्खास्त, 84 के खिलाफ FIR के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर