होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हवाई अड्डों को लेकर आजम खान ने कसा तंज, कहा- भगोड़ों को भागने में आसानी होगी

हवाई अड्डों को लेकर आजम खान ने कसा तंज, कहा- भगोड़ों को भागने में आसानी होगी

सपा नेता आजम खान की फाइल फोटो

सपा नेता आजम खान की फाइल फोटो

रामपुर में मीडिया से बातचीत में आजम खान ने कहा कि इतना पैसा जो एयरपोर्ट्स में लगाया गया अगर ये पैसा बस अड्डों पर लगाया ...अधिक पढ़ें

    केंद्र की मोदी सरकार के हवाई अड्डों के निर्माण को लेकर सपा नेता आजम खान ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा है. एयरपोर्ट के निर्माण पर आजम खान ने कहा कि बहुत बड़ी उपलब्धि है. रईसों और पूंजीपतियों को आराम मिलेगा. देश को लूटने वाले भगोड़ों को भागने में आसानी होगी.
    उन्होंने कहा कि गरीब हवाई जहाज में नहीं चलता. हां, गरीब के पैसे से ये एयरपोर्ट जरूर बने है. लेकिन गरीब के लिए एयरपोर्ट नहीं होता.

    रामपुर में मीडिया से बातचीत में आजम खान ने कहा कि इतना पैसा जो एयरपोर्ट्स में लगाया गया अगर ये पैसा बस अड्डों पर लगाया होता तो शायद गरीबों को फायदा पहुंचाने की शुरुआत होती. सपा नेता ने कहा कि हिंदुस्तान की तमाम तहसीलों को बस अड्डे चाहिए. बादशाह (पीएम नरेंद्र मोदी) को बस अड्डे नहीं चाहिए. उन्होंने तंज कसते हुए कहा, "हवाई अड्डे में राफेल के लोग चलेंगे. जो देश को लूटने वाले भगोड़े हैं वो भाग जाएंगे. इनमे वो चलेंगे लेकिन बसों में गरीब लोग चलेंगे."

    समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने राफेल मुद्दे पर हो रही सियासत पर चुटकी लेते हुए कहा कि लोग तो अब रखेल कह रहे हैं उसे. ये किसी व्यक्ति, किसी राजनैतिक पार्टी का मुद्दा नहीं रहा. ये 1 सौ 35 करोड़ हिन्दुस्तानियो का सवाल है. उसमें जवाब चाहते हैं. अब तो सिर्फ इतना जानना चाहते हैं कि सरहदों की हिफाज़त कैसे होगी? राफेल की डील में सरकारी संस्था को हटाकर एक पूंजीपति को देने की वजह क्या है? आजम खान ने कहा कि कुछ ज्यादा नहीं पूछ रहे.

    (रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

    यह भी पढ़ें:

    BHU परिसर में जूनियर डॉक्टरों व छात्रों में जमकर मारपीट, आगजनी

    दो प्रोफेसर के खिलाफ SC/ST एक्ट लगने पर गोरखपुर यूनिवर्सिटी का माहौल गरमाया

    Tags: Azam Khan, Rampur news, Samajwadi party

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें