लाइव टीवी

UP उपचुनाव: रामपुर में धर्मेंद्र यादव बोले- जैसी काली रात हमारी है, उससे भी ज्यादा दूसरों की करेंगे

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 17, 2019, 4:31 PM IST
UP उपचुनाव: रामपुर में धर्मेंद्र यादव बोले- जैसी काली रात हमारी है, उससे भी ज्यादा दूसरों की करेंगे
रामपुर में आजम खान की पत्नी तजीन फातमा के चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा में धर्मेंद्र यादव.

रामपुर (Rampur) की जनसभा में आजम खान (Azam Khan) के पुत्र का जिक्र करते हुए धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) ने कहा कि भाई अब्दुल्ला आज़म ने सही कहा कि ये जो रात है, उसका सवेरा भी आएगा. लेकिन इस बार का जो सवेरा आएगा भाई अब्दुल्ला जी, सवेरा जरूर आएगा लेकिन जैसे काली रात हमारी है, उससे भी काली रात दूसरों की करने का काम करेंगे.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Assembly Bye Election) को लेकर प्रचार चरम पर है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव पार्टी की प्रत्याशी और आज़म खान की पत्नी तजीन फातिमा का प्रचार करने रामपुर पहुंचे. बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने यहां तजीन फातिमा के लिए लोगों से वोट की अपील की. एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि रामपुर की सरजमीं पर उन्हें पहली बार बोलने का मौका मिला है. उन्होंने ख्वाब में नहीं सोचा था कि इस संघर्ष के बीच मुझे आना पड़ेगा. जो अन्याय और अत्याचार आज़म खान और उनके परिवार के साथ हो रहा है. उससे पूरे उत्तर प्रदेश का जनमानस आहत है. पूरा उत्तर प्रदेश 24 तारीख के परिणाम का इंतज़ार कर रहा है. धर्मेंद्र यादव ने तंज कसते हुए कहा कि बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) की सरकार जो अत्याचार रामपुर की जनता पर कर रही है, उसका मुंहतोड़ जवाब देने का मौका यहां की जनता को मिला है.

'ये जो रात है, उसका सवेरा भी आएगा'

इस दौरान धर्मेंद्र यादव ने आजम खान के बेटे का जिक्र करते हुए कहा कि भाई अब्दुल्ला आज़म ने सही कहा कि ये जो रात है, उसका सवेरा भी आएगा. लेकिन इस बार का जो सवेरा आएगा भाई अब्दुल्ला जी, सवेरा जरूर आएगा लेकिन जैसी काली रात हमारी है, उससे भी काली रात दूसरों की करने का काम करेंगे.

'समाजवादी लोग संघर्ष में और मजबूती के साथ खड़े होते हैं'

धर्मेंद्र यादव ने कहा हमारे नेता अखिलेश यादव को टोंटी चोर, आज़म खान को बकरी चोर जैसी तमाम उपाधियां जो लोग दे रहे हैं, उन्हें मैं सावधान करना चाहता हूं कि ये समाजवादी लोग संघर्ष में और भी मजबूती के साथ खड़े होते हैं. बड़ी-बड़ी हुकूमतों को उखाड़ने का काम हम समाजवादियों ने किया है, फिर चाहे वो इमरजेंसी की सरकार हो, कल्याण सिंह की हो या राजनाथ सिंह की.

(इनपुट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:
Loading...

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हारने वाले पक्ष के पास क्या होंगे रास्ते?

हमीरपुर: बीवी से लड़ाई के बाद इस शख्स ने 5 साल की बेटी को नदी में फेंका, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...