होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

जयाप्रदा पर अमर्यादित बयान देकर फंसे आज़म खान, 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जयाप्रदा पर अमर्यादित बयान देकर फंसे आज़म खान, 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

आज़म खान बनाम जयाप्रदा: अभद्र टिप्‍पणी के लिए सात लोगों पर मुकदमा दर्ज. (फाइल फोटो)

आज़म खान बनाम जयाप्रदा: अभद्र टिप्‍पणी के लिए सात लोगों पर मुकदमा दर्ज. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्‍पणी करने के कारण आज़म खान समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है.

    समाजवादी पार्टी के धाकड़ नेता और रामपुर के सांसद आजम खान, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन, आज़म खान के विधायक बेटे अब्‍दुल्‍ला खान समेत सात लोगों पर पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर अशोभनीय टिप्पणी करने के कारण  मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले की शिकायत जयाप्रदा के करीबी मुस्तफा हुसैन ने रामपुर के सिविल लाइंस थाने में की थी.

    दरअसल, मुरादाबाद के मुसलीम डिग्री कॉलेज में एक निजी कार्यक्रम में बोलते हुए मुरादाबाद के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने रामपुर लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी रही जयाप्रदा का नाम लिए बिन इशारों-इशारों में मंच से ही आपत्तिजनक और अमर्यादित बयान दिया था. उस समय मंच पर रामपुर के सांसद आज़म खान उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आज़म खान समेत कई लोग वहां मौजूद थे. इस संबंध में जयप्रदा के करीबी मुस्तफ़ा हुसैन ने थाना सिविल लाइंस में मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन, रामपुर सांसद आज़म खान, विधायक अब्दुल्ला आज़म, संभल के सपा जिलाध्यक्ष फ़िरोज़ खान समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है.

    जबकि 1 जुलाई को जयाप्रदा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आजम खान और मुरादाबाद के सांसद एस टी हसन दोनों पर रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी देने के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत करने को कहा था.

    जयाप्रदा ने कहा था, 'हम पागल नहीं हैं. वह सत्ता के पीछे पागल है और जनता को यह दिखाना चाहता है कि मुफ्त में पढ़ाई करा रहा है. वक्फ बोर्ड और गरीब किसानों की जमीन पर कब्जा करके सत्ता का मजा ले रहा है क्योंकि मैं रामपुर आऊंगी तो जो इनका नाटक चल रहा है, वह नहीं चल पाएगा.'

    30 जून को हुआ था कार्यक्रम
    मुस्तफ़ा हुसैन ने बताया कि 30 तारीख की रात को मुरादाबाद के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में डॉ. एसटी हसन ने दो बार सांसद रही अभिनेत्री जयाप्रदा के विरुद्ध अश्लील और अशोभनीय टिप्पणी की थी, जिससे रामपुर के लोग बहुत दुखी हैं. इसको लेकर सभी आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में मुकद्दमा दर्ज कराया है. यह मुकदमा 354, 294, 500, 504 और 66 आईटी एक्ट में दर्ज हुआ है.

    क्षेत्राधिकारी ने कही ये बात
    इस मामले में क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा ने बताया 30 जून को मुस्लिम डिग्री कॉलेज में रात्रि भोज का कार्यक्रम था जिसमें आरोपित सभी लोग सम्मिलित थे. वहां इनके द्वारा जयप्रदा के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी की गई है जिस के संबंध में मुस्तफा हुसैन ने मोहम्मद आजम खान और मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन समेत कुल 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है मुकद्दमा 354, 294, 500, 504 और 66 आईटी एक्ट में दर्ज किया गया है इसमें विवेचना उपरांत कार्यवाही की जाएगी.
    (रिपोर्ट-विशाल सक्सेना)

    ये भी पढ़ें-दफनाने की हो रही थी तैयारी, लेकिन जिंदा हो उठा मुर्दा, परिजन लेकर भागे अस्पताल

    पिता की हत्या के वक्त उम्र थी एक माह, अब 29 साल बाद लिया बदला

    आपके शहर से (रामपुर)

    रामपुर
    रामपुर

    Tags: Azam Khan, Jaya prada, PM Modi, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    अगली ख़बर