लाइव टीवी

आजम खान बोले- मुकदमे कायम करने वालों चुल्लू भर पानी में डूब मरने की कोशिश करो

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 8:34 AM IST
आजम खान बोले- मुकदमे कायम करने वालों चुल्लू भर पानी में डूब मरने की कोशिश करो
चुनाव जनसभा को संबोधित करते आजम खान

आजम खान (Azam Khan) द्वारा खाली की गई रामपुर विधानसभा सीट पर उनकी पत्नी तजीन फातमा (Tazeen Fatma) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से चुनाव लड़ रही हैं. तजीन के प्रचार में आजम खान ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है. ऐसी ही एक चुनावी जनसभा में आजम खान ने बीजेपी पर जमकर हमला किया.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के विधानसभा उपचुनावों (UP Assembly By Election) को लेकर आज प्रचार थम जाएगा. आखिरी दिन प्रदेश में सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है. रामपुर (Rampur) में भी मुकाबला दिलचस्प नजर आ रहा है. आजम खान (Azam Khan) द्वारा खाली की गई इस सीट पर उनकी पत्नी तजीन फातमा (Tazeen Fatma) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से चुनाव लड़ रही हैं. तजीन के प्रचार में आजम खान ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है. ऐसी ही एक चुनावी जनसभा में आजम खान ने बीजेपी पर जमकर हमला किया.

आजम खान ने कहा कि देश को चलाने वालों मुबारक हो, हिंदुस्तान की सबसे बड़ी अदालत ने कहा है, उत्तर प्रदेश में कानून का राज नही जंगलराज है. आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जब कौई फैसला कर देती है तो उसकी अपील आसमान पर तो हो सकती है, तब जब इंसान दुनिया से उठकर आसमान चला जाता है. मेरे जैसे अपराधी किताबों की चोरी में पकड़े गए हो, यहां जंगलराज कहां है? जिसने मुर्गियां और भैंसे चुराई थीं, हज़ारों की भीड़ में खड़ा है. अरे मुक़दमे कायम करने वालों अगर बेशर्मी का चुल्लू भर पानी हो, उसमे डूब मरने की कोशिश करो.

जया प्रदा का नाम लिए बिना बोले...

इस दौरान जयाप्रदा का नाम लिए बिना आजम खान बोले-

जिनके आंसू अदाकारी के लिए बहते हैं तो पैसा मिलता है,
वफादारी के लिए बहते हैं, तो गम मिलता है,
बहुत फर्क है उन आंसुओ में और हमारे आंसुओ में.
Loading...

जब हम रोते हैं तो मजमा रोता है,
जब तुम रोते हो तो मजमा हंसता है.

रिपोर्ट: विशाल सक्सेना

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार का राज्य कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट, इतने प्रतिशत बढ़ाया DA

सपा-बसपा शासन में था गुंडाराज, योगी सरकार कर रही सफाया: स्वतंत्र देव सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...