रामपुर : सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्‍या

गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्‍या में फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

News18Hindi
Updated: May 2, 2018, 10:24 AM IST
News18Hindi
Updated: May 2, 2018, 10:24 AM IST
(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

रामपुर में मंगलवार देर रात बदमाशों ने सपा नेता और एक होमगार्ड की गोली मारकर हत्‍या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने इलाके की नाकाबंदी की लेकिन आरोपी बदमाश भागने में सफल रहे. दोहरे हत्या के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्‍या में फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

घटना शहजादनगर थाना क्षेत्र के दीनपुर गांव की है. सपा के पूर्व जिला सचिव पर्वत सिंह यादव मंगलवार रात चंदपुर कदीम गांव निवासी होमगार्ड उमराव सिंह के साथ कार से घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि दीनपुर गांव के पास ही कुछ लोगों ने कार रोकने का इशारा किया. जैसे ही कार रुकी हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. गोलीबारी में होमगार्ड उमराव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पर्वत सिंह यादव को बदमाश अपने साथ ले गए और पास में ही जंगल में गोली मारकर उनकी हत्‍या कर दी गई.

डबल मर्डर की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी सुधा सिंह और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों को समझाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. एडिशनल एसपी सुधा सिंह ने बताया  कि दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस सम्बंध में मुक़दमा दर्ज करने की कार्यवाई की जा रही है. मुक़दमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जाएगी. घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है.

फिलहाल सपा नेता की हत्‍या की खबर से गांव में तनाव बढ़ गया है, जिसे देखते हुए इलाके में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर