लाइव टीवी

Air Strike की आजम खान ने की तारीफ, वायु सेना को दी मुबारकबाद
Rampur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 27, 2019, 3:59 PM IST

आज़म खान ने कहा कि ये इम्तिहान की घड़ी है. मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, गिरिजा सबको एक साथ खड़े होना चाहिए और वतन की हिफाज़त के लिए जो मुमकिन हो वो करना चाहिए.

  • Share this:
जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने PoK में घुसकर जैश के ठिकानों पर हमला किया है. बताया जाता है कि रात करीब साढ़े तीन बजे एक साथ 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने बालाकोट में आतंकियों के बड़े ठिकानों पर हमला किया और उसे पूरी तरह से तबाह कर दिया. भारतीय वायु सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने तारीफ करते हुए सेना को मुबारकबाद दी.

सपा नेता आज़म खान ने कहा कि वतन की हिफाज़त के लिए, जो भी फौजी कार्रवाई हुई वो जायज है. पूरे हिंदुस्तान को एक मुठ्ठी की तरह इस कार्रवाई की हिमायत करनी चाहिए और एक महफ़ूज हिंदुस्तान का ख्वाब देखना चाहिए. सपा नेता ने कहा कि मोहम्मद साहब के नाम को बदनाम करने वाली ताकतों की पूरी दुनिया के मुसलमानों को निंदा करनी चाहिए. आज़म खान ने कहा कि ये इम्तिहान की घड़ी है. मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, गिरिजाघर सबको एक साथ खड़े होना चाहिए और वतन की हिफाज़त के लिए जो मुमकिन हो वो करना चाहिए.

आज़म खान ने कहा कि हम हैं तो वतन है, वतन है तो हम हैं. हम दोनों एक दूसरे के लाजिम हैं. इसमें से एक चीज भी अगर कम होती है तो न धर्म, न मजहब, न जात, न पूरब से पश्चिम, न उत्तर से दक्षिण, न अमीर-गरीब, छोटा-बड़ा, औरत-मर्द, बूढ़ा-बच्चा कुछ भी नहीं है. हमें इस बात की कोशिश करनी चाहिए कि हम दुश्मन के इस मंसूबे को कामयाब न होने दें कि हम अंदर से कमजोर हो जाएं. हमें अंदर और बाहर दोनों से मजबूत रहना है.



(रिपोर्ट- विशाल सक्सेना)





ये भी पढ़ें-

गणित के छात्र 'अजय मोहन' ऐसे बने संन्यासी, फिर CM योगी आदित्यनाथ

सपा के पूर्व मंत्री का बयान- 'वायुसेना ने नहीं की कोई सर्जिकल स्ट्राइक, BJP वाले झूठे हैं'

Surgical Strike 2.0: राजभर बोले- 'वायुसेना को मेरा सलाम, देश की जनता यही चाहती थी'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2019, 9:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading