• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रामपुर उपचुनाव: आजम खान की पत्नी बोलीं- विधायकी का चुनाव लड़कर वे सरकार के जुल्म का देंगी जवाब

रामपुर उपचुनाव: आजम खान की पत्नी बोलीं- विधायकी का चुनाव लड़कर वे सरकार के जुल्म का देंगी जवाब

आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा

आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा

तजीन फातिमा आगे कहती हैं कि राज्यसभा में स्थानीय मुद्दे के लिए समय कम मिल पाता है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनके पति आजम खान की सीट पर उनको भारी बहुमत से जीत मिलेगी. बता दें कि आजम खान रामपुर सीट से 9 बार जीत दर्ज कर चुके हैं.

  • Share this:
    रामपुर. यूपी विधानसभा के 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By Election) के लिए नामांकन के आखिरी दिन आजम खान (Azam Khan) की पत्नी तजीन फातिमा (Tazeen Fatima) ने भी पर्चा दाखिल किया. नामांकन भरने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए तजीन फातिमा ने कहा कि मेरा राज्यसभा का कार्यकाल खत्म होने में डेढ़ साल का वक्त बचा है. लेकिन जिस तरह से यूपी सरकार ने 3-4 महीनों में रामपुर के बेगुनाह लोगों और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जुल्म किया है. वहीं मेरे परिवार पर फर्जी मुकदमे लगाकर उत्पीड़न किया जा रहा है. उसी जुल्म के खिलाफ हमने रामपुर सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

    उन्होंने कहा कि उनके परिवार, शौहर और बेटों पर झूठे मुक़दमे हुए. राज्यसभा में राष्ट्रीय मुद्दे उठते हैं. लिहाजा विधायकी का चुनाव लड़कर वे सरकार के जुल्म का जवाब देंगी. तजीन फातिमा ने अपनी जीत का भरोसा भी जताया. तजीन फातिमा आगे कहती हैं कि राज्यसभा में स्थानीय मुद्दे के लिए समय कम मिल पाता है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनके पति आजम खान की सीट पर उनको भारी बहुमत से जीत मिलेगी. बता दें कि आजम खान रामपुर सीट से 9 बार जीत दर्ज कर चुके हैं.

    बता दें कि समाजवादी पार्टी और आजम खान को भरोसा है कि जिस तरह सरकार लगातार उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है, ऐसे में सहानभूति का फायदा परिवार के ही किसी सदस्य को मिलेगा. ऐसे में पार्टी आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा पर दांव लगा दिया है लेकिन राजनीतिक समीकरणों पर नजर डाले तो आजम खान भले ही रामपुर विधानसभा सीट जीत जाए लेकिन अंत में उनके हाथ हार ही लगेगी.

    (रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

    ये भी पढ़ें:

    रामपुर उपचुनाव: आखिर क्यों नामांकन से पहले आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा ने भरा 30 लाख का जुर्माना

    योगी सरकार के खिलाफ 1 अक्टूबर से सपा का 'पोल खोल' अभियान, आंकड़ों पर घेरने की तैयारी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज