विधवा भाभी ने शूट किया शोषण का ये VIDEO, ऐसे खोली देवर की पोल

पति की मौत के बाद पीड़ित युवती से उसके देवर ने शादी करने का वादा किया, लेकिन कुछ समय बाद ही युवती के देवर ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए. देवर, युवती को शादी का झांसा देकर उसका शोषण करने लगा.

News18Hindi
Updated: March 30, 2018, 11:40 PM IST
News18Hindi
Updated: March 30, 2018, 11:40 PM IST
यूपी के रामपुर में एक युवती ने अपने देवर पर शादी की झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस को एक वीडियो भी दिखाया जिसमें देवर उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


ये पूरा मामला रामपुर के थाना शहजादनगर का है जहां एक युवती के पति की बीमारी के कारण एक साल पहले मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद पीड़ित युवती से उसके देवर ने शादी करने का वादा किया, लेकिन कुछ समय बाद ही युवती के देवर ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए. देवर,  युवती को शादी का झांसा देकर उसका शोषण करने लगा.



युवती ने जब अपने देवर से शादी की बात की तो वो युवती को टालता रहा. पीड़ित युवती ने अपने देवर द्वारा शोषण करने का खुद वीडयो बनाकर पुलिस को दिया और आरोपी देवर के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करवाया. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने  युवक पर शोषण करने का आरोप दर्लज कर उसे गिरफ्गातार कर लिया है.


ये भी पढे़ं

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर