जीतन राम मांझी के बाद इस सांसद ने किया आजम खान का बचाव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बाद मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन ने News18 से बात करते हुए आजम खान का बचाव किया. उन्होंने बचाव में क्या कहा, जानने के लिए पढ़िए खबर...

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 5:52 PM IST
जीतन राम मांझी के बाद इस सांसद ने किया आजम खान का बचाव
सपा सांसद आजम खान के खिलाफ एक और चार्जशीट दाखिल. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 5:52 PM IST
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर से सपा सांसद आजम खान द्वारा लोकसभा स्पीकर पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर विपक्ष ने आजम खान को चौतरफा घेर रखा है. ऐसी स्थिति में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बाद मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन ने News18 से बात करते हुए आजम खान का बचाव किया.

डॉक्टर हसन से जब पूछा गया कि उन्हीं की पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान क्या अपने विवादित बयान पर माफी मांगेंगे तो उन्होंने कहा कि यह उनका निजी मामला है कि वे माफी मांगेंगे या नहीं. डॉक्टर हसन ने कहा कि उनके बयानों से लोगों को गलतफहमियां ज्यादा हो गईं हैं और हकीकत बहुत कम है. उन्होंने कहा कि आजम खान के बोलने के दौरान अध्यक्ष महोदय ने कहा कि मेरी तरफ देखिए, वे बोलना कुछ चाहते थे और शोर ज्यादा हो गया... यह कहकर उन्होंने आजम खान का बचाव किया.

सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि लोकसभा के अध्यक्ष महोदय इस मामले को बहुत ही खूबसूरती से जल्द सुलझा देंगे. सांसद ने कहा कि सभी विपक्षी दल तो आजम खान के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो किसी को बोलने नहीं देते हैं और उन्होंने बहुत सी संसदीय परंपराओं को ताक पर रख रखा है. ऐसे लोगों के पास जब कोई मुद्दा नहीं था तो इसको मुद्दा बना दिया. सपा सांसद ने इस मामले में मीडिया से भी दरख्वास्त की कि मामले को पूरी तरह से सुलझाने की बात की जाए तो बेहतर होगा. डॉ. एसटी हसन ने आरोप लगाया कि मीडिया मसले को उलझा रही है.

रिपोर्ट – फरीद शम्सी

ये भी पढ़ें - 
First published: July 28, 2019, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...