'भू‍माफिया' सांसद आजम खान के खिलाफ 3 और एफआईआर दर्ज, अब तक कुल 26 मामले

हाल ही में रामपुर के एसपी अजयपाल शर्मा ने जानकारी दी कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के खिलाफ 23 एफआईआर दर्ज की गई थीं. ये सभी मामले जमीन अतिक्रमण के थे.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:34 AM IST
'भू‍माफिया' सांसद आजम खान के खिलाफ 3 और एफआईआर दर्ज, अब तक कुल 26 मामले
भूम‍ाफिया सांसद आजम खान के खिलाफ तीन और एफआईआर दर्ज.
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:34 AM IST
रामपुर से सपा सांसद और हाल ही में भू‍माफिया घोषित किए गए आजम खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब जमीन अतिक्रमण के मामले में उनके खिलाफ तीन और एफआईआर दर्ज की गई हैं. उल्लेखनीय है कि अब तक आजम पर जमीन अतिक्रमण के कुल 26 मामले दर्ज हो चुके हैं.




बता दें कि हाल ही में रामपुर के एसपी अजयपाल शर्मा ने जानकारी दी कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के खिलाफ 23 एफआईआर दर्ज की गई हैं. ये सभी मामले जमीन अतिक्रमण के हैं. किसानों द्वारा दर्ज कराई गई इन शिकायतों में कहा गया कि आजम खान के कहने पर पुलिस अधिकारी उन्‍हें प्रताड़‍ित करते थे और उनकी जमीनों पर अवैध तौर पर कब्जा कर लिया गया.

इसलिए आजम खान को किया भू‍माफिया घोषित
Loading...

इस मामले में रामपुर जिलाधिकारी का कहना है कि शासनादेश के मुताबिक ऐसे लोगों को भूमाफिया घोषित किया जाता है जो दबंगई से लोगों की जमीनों पर कब्‍जा कर लेते हैं. आजम खान के खिलाफ 23 मामले दर्ज हुए हैं जिसके बाद आजम खान को भी भूमाफिया घोषित कर दिया गया है.

आजम खान ने दी सफाई, बीजेपी पर लगाया आरोप
वहीं आजम खान ने अपने भूमाफिया का तमगा मिलने और अपने खिलाफ दर्ज कराई गई अतिक्रमण की एफआईआर पर कहा,' जब से मैंने बीजेपी के खिलाफ चुनाव जीता है तब से मुझे सजा दी जा रही है. सभी आरोप झूठे हैं. अगर वे चाहते हैं तो जांच कर सकते हैं. मेरे हर तरफ दुश्‍मन ही दुश्‍मन हैं.'

ये भी पढ़ें

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ जमीन अतिक्रमण के 23 मामले दर्ज, जांच शुरू

गुमला में डायन-बिसाही कहकर चार लोगों की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्‍या
First published: July 21, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...