कानपुर कांड के बाद एक्शन में रामपुर पुलिस, टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर 'पिल्ला' गिरफ्तार
Rampur News in Hindi

कानपुर कांड के बाद एक्शन में रामपुर पुलिस, टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर 'पिल्ला' गिरफ्तार
टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर 'पिल्ला' गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है. इसके विरुद्ध थाना टांडा, जनपद मुरादाबाद (Moradabad) के थाना भोजपुर, थाना ठाकुरद्वारा तथा उत्तराखंड के कई थानों में मुकदमें दर्ज है.

  • Share this:
रामपुर. 8 पुलिस वालों की हत्या का कुख्यात आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) के एनकाउंटर के बाद यूपी पुलिस पूरी तरह एक्शन मोड में है. इसी कड़ी में सोमवार देर रात रामपुर (Rampur) में पुलिस ने टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर आसिफ उर्फ 'पिल्ला' को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा. पुलिस ने पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर बदमाश के पास से बिना नंबर की बाइक, फर्जी आधार कार्ड, एक तमंचा 315 बोर, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस बरामद किए हैं.

जानकारी के मुताबिक एसओजी टीम ने चैकिंग के दौरान सोमवार की रात में भगतपुर तिराहे से टॉप-10 अपराधी थाना हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि कानपुर कांड के बाद पूरे प्रदेश में हिस्ट्रीशीटर व टॉप 10 अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के अंतर्गत कोतवाली निरीक्षक माधो सिंह विष्ट व उपनिरीक्षक मदन सिंह और एसओजी टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान भगतपुर तिराहे से बिना नम्बर की बाइक सहित एक टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश को मुठभेड़ में धर दबोचा.

ये भी पढे़ं- गाजियाबाद: गबन की आरोपी इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान को HC से मिली जमानत



पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है. इसके विरुद्ध थाना टांडा, जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर, थाना ठाकुरद्वारा तथा उत्तराखंड के कई थानों में मुकदमें दर्ज है. पुलिस हिस्ट्रीशीटर बदमाश से पूछताछ में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading