Rampur News: बिना मास्क दूसरी बार घूमने निकले आमिर, भरा 10 हजार रुपये का चालान

बिना मास्क दूसरी बार घूमने निकले आमिर

बिना मास्क दूसरी बार घूमने निकले आमिर

रामपुर (Rampur) के पुलिस अधीक्षक (SP) शगुन गौतम ने बताया कि आमिर दो दिन पहले भी बिना मास्क के घूम रहे थे.

  • Share this:

रामपुर. देश में कोराना संक्रमण (Corona Infection) भयानक रफ्तार से बढ़ रहा है. उत्तर प्रदेश में रोजाना हजारों केस सामने आ रहे हैं. रोज कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. सरकारें जनता से गुहार लगा रही हैं कि मास्क (Mask) पहनें और शारीरिक दूरी बनाकर रखें. लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन पर किसी अपील का कोई फर्क नहीं पड़ता. कोरोना काल में भी ये लोग खुद तो खुद दूसरों की जान भी दांव पर लगाने से नहीं चूक रहे. ऐसा ही एक मामला रामपुर (Rampur) में सामने आया है.

मामला थाना गंज के पीला तालाब क्षेत्र की है. जहां कोविड-19 के लगातार बढ़ रहे मामलों को दृष्टिगत  समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहकर जगह-जगह संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों, बिना मास्क एवं अनावश्यक घर से बाहर घूम रहे व्यक्तियों की सघन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान रविवार को थाना गंज क्षेत्र में स्थित मोहल्ला पीला तालाब में एक व्यापारी आमिर दूसरी बार बिना मास्क पकड़े गए.

UP में ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव टले, जानिए कब होगी निर्वाचन प्रक्रिया

इस पर पुलिस ने राहत क्लाथ स्टोर के मालिक आमिर पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. साथ ही चेतावनी दी कि यदि दोबारा बिना मास्क के मिले तो और भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, शाम के समय शहर के चौराहों पर मास्क को लेकर चेकिंग अभियान चलाया गया, जहां काफी लोग बिना मास्क और बेवजह सड़कों पर घूमते हुए नजर आए. रामपुर के पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि आमिर दो दिन पहले भी बिना मास्क के घूम रहे थे. थाना गंज पुलिस ने एक हजार रुपये का चालान काटा था. आज जब वह दूसरी बार मिले तो फिर मास्क नहीं लगाए थे. उनका कोविड नियमों के तहत उनका 10 हजार रुपये का चालान काटा गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज