रामपुर: आचार संहिता उल्लंघन मामले में BJP प्रत्याशी जयप्रदा के खिलाफ 2 मामले दर्ज
Rampur News in Hindi

रामपुर में प्रचार के दौरान बच्चों को मिठाई बांटने और नकद पैसा देने के आरोप में जयाप्रदा के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं.

  • Share this:
फिल्म अभिनेत्री और रामपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी जयाप्रदा आचार संहिता उल्लंघन के मामलों में फंस गई हैं. रामपुर में प्रचार के दौरान बच्चों को मिठाई बांटने और नकद पैसा देने के आरोप में जयाप्रदा के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं.

रामपुर में बीजेपी प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा का चुनाव के दौरान वोटरों को लुभाने के लिए बच्चों को मिठाई बांटने का वीडियो वायरल होने और एक बच्चे को नकद पैसा देते हुए फोटो वायरल होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में फंस गई है.

पहला मामला रामपुर की सदर तहसील का है जहां पर बच्चों को मिठाई बांटते हुए जयाप्रदा का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में जयाप्रदा अपने समर्थकों के साथ बच्चों में मिठाई बांट रही है.

दूसरा मामला शाहबाद तहसील का है जहां पर एक बच्चे को गोद में लेकर जयाप्रदा का नकद रुपए देते हुए फोटो वायरल हुआ है.



वहीं, इन दोनों मामलों में जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया है. रामपुर के एडीएम जेपी गुप्ता ने न्यूज18 के साथ बातचीत में कहा कि संबंधित एसडीएम शाहबाद को नोट देने के मामले में और एसडीएम सदर को मिठाई बांटे जाने के मामले में जयाप्रदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं.
(रामपुर से विशाल सक्सेना की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

निषाद पार्टी के NDA में शामिल होने पर अखिलेश का तंज, कहा- मौसेरों की नैया डूबना तय

स्मृति बोलीं- राहुल 'लापता सांसद', एक बार अमेठी आकर देखें वायनाड के लोग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज