Home /News /uttar-pradesh /

रामपुर: किशोरी से गैंगरेप के आरोपी बाइज्जत बरी, साक्ष्यों के आभाव में कोर्ट ने सुनाया फैसला

रामपुर: किशोरी से गैंगरेप के आरोपी बाइज्जत बरी, साक्ष्यों के आभाव में कोर्ट ने सुनाया फैसला

Rampur: कोर्ट ने साक्ष्यों के बहाव में दो आरोपियों को किया बरी

Rampur: कोर्ट ने साक्ष्यों के बहाव में दो आरोपियों को किया बरी

Rampur POCSO Court: इस मामले की सुनवाई कोर्ट में करीब पांच साल तक सुनवाई हुई. अभियोजन पक्ष की ओर से वादी मुकदमा सहित सात लोगों के बयान कोर्ट में दर्ज कराए गए जबकि बचाव पक्ष के अधिवक्ता हेमंत कुमार जोशी ने कोर्ट में दलील दी कि आरोपी रोशन लाल जिसकी उम्र 71 वर्ष है और दूसरे आरोपी रामकिशोर जिसकी उम्र 51 वर्ष से जो कि विकलांग है दोनों आरोपी घटना नहीं कर सकते और न ही उनके द्वारा इस तरह का अपराध किया गया है. दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने रोशन लाल और रामकिशोर को बरी कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जिले में पांच साल पुराने एक गैंगरेप के मामले (Gangrape Case) में कोर्ट ने दो आरोपियों को साक्ष्यों के आभाव में बरी कर दिया. मामला मिलक थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है. 15 अप्रैल 2016 को एक किशोरी खेत पर गई थी. आरोप है कि गांव के ही चार लोगों ने किशोरी के के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद किशोरी के परिजनों द्वारा मिलक थाने में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने विवेचना के बाद दो लोगों के नाम निकालते हुए दो आरोपियों को ही अभियुक्त बनाया और आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की.

इस मामले की सुनवाई कोर्ट में करीब पांच साल तक सुनवाई हुई. अभियोजन पक्ष की ओर से वादी मुकदमा सहित सात लोगों के बयान कोर्ट में दर्ज कराए गए जबकि बचाव पक्ष के अधिवक्ता हेमंत कुमार जोशी ने कोर्ट में दलील दी कि आरोपी रोशन लाल जिसकी उम्र 71 वर्ष है और दूसरे आरोपी रामकिशोर जिसकी उम्र 51 वर्ष से जो कि विकलांग है दोनों आरोपी घटना नहीं कर सकते और न ही उनके द्वारा इस तरह का अपराध किया गया है. दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने रोशन लाल और रामकिशोर को बरी कर दिया.

इस मामले की सुनवाई विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट कोर्ट में हुई. अभियोजन पक्ष और बचाव पक्ष की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को बाइज्जत बड़ी कर दिया.

Tags: Rampur news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर