• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जबरन भैंस खुलवाने के आरोप में आजम खान पर दो और मुकदमे दर्ज, सपा सांसद पर अब तक 78 केस

जबरन भैंस खुलवाने के आरोप में आजम खान पर दो और मुकदमे दर्ज, सपा सांसद पर अब तक 78 केस

सपा संसद आजम खान पर दो और मुकदमें दर्ज किए गए हैं. (फाइल फोटो)

सपा संसद आजम खान पर दो और मुकदमें दर्ज किए गए हैं. (फाइल फोटो)

आजम खान (Azam Khan) पर आरोप है कि यतीमखाना में रहने वाले लोगों के घर पर बुलडोजर चलवाकर लूटपाट की और चार भैंस खोलकर ले गए.

  • Share this:
    रामपुर (Rampur) से सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) पर मुक़दमा दर्ज होने का सिलसिला जारी है. पुलिस ने सोमवार को सपा नेता आजम खान, पूर्व सीओ आले हसन खान सहित छह लोगों पर दो और मुकदमा दर्ज किया है. आजम पर आरोप है कि यतीमखाना में रहने वाले लोगों के घर पर बुलडोजर चलवाकर लूटपाट की और चार भैंस खोलकर ले गए. बता दें इस मामले में आजम पर सात मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं. आजम खान पर अब तक 78 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. वह देश के पहले ऐसे सांसद हैं, जिन पर इतने मुकदमे दर्ज हैं.

    आजम खान, पूर्व सीओ आले हसन, आजम के मीडिया प्रभारी फ़साहत अली खान शानू, सपा नेता वीरेंद्र गोयल, एसओजी के सिपाही धर्मेंद्र और इस्लाम ठेकेदार के पर घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ करने, जान से मारने की धमकी देने, कीमती समान गायब करने, गाली-गलौज करने और चार भैंसें ले जाने का आरोप लगा है. इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 427, 448, 389, 395, 504, 323 और 120B के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इरफान और क़मर की शिकायत पर शहर कोतवाली में ये मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

    इरफान और क़मर की शिकायत पर FIR

    कोतवाली थाना क्षेत्र के घोसियन निवासी कमर का आरोप है कि 15 अक्टूबर 2016 तड़के तत्कालीन सीओ आले हसन खान, सिपाही धर्मेंद्र, शानू खान, इस्लाम ठेकेदार के अलावा सपा नेता वीरेंद्र गोयल और तीस अन्य अज्ञात लोग घर में घुस गए थे. इन लोगों के घर का सारा सामान निकालकर फेंक दिया. उसके बाद माकन पर बुलडोजर चलवा दिया. इस दौरान घर में बंधी चार भैंसें भी खोलकर ले गए थे. इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सभी पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

    इसके अलावा इरफ़ान ने भी आरोप लगाया है कि उपरोक्त आरोपी उसके घर में घुस गए थे. जहां उसके परिवार के साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया था. बाद में उसके घर पर बुलडोजर चलवा दिया और घर में बंधी भैंसों को खोलकर ले गए थे. उसकी भैंस आजम खान के गोशाला में बंधी है.

    (रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज