Home /News /uttar-pradesh /

कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय मंत्री नकवी, कहा- राहुल ने ली है सरकार के खिलाफ साजिश करने की सुपारी

कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय मंत्री नकवी, कहा- राहुल ने ली है सरकार के खिलाफ साजिश करने की सुपारी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिवस पूरा देश सुशासन दिवस के रूप में मना रहा है. एक बार फिर वक्त आ गया है कि जब साजिशों की सुपारी को सुशासन के रास्ते से काट कर फेंकना है.

    केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर के पनवड़िया रेलवे क्रॉसिंग पर बने पुल का मंगलवार को उद्घाटन किया है. उद्घाटन के बाद केंद्रीय मंत्री नक़वी ने अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती के उपलक्ष में आयोजित सुशासन दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधी कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. नकवी ने कहा अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिवस पूरा देश सुशासन दिवस के रूप में मना रहा है. एक बार फिर वक्त आ गया है कि जब साजिशों की सुपारी को सुशासन के रास्ते से काट कर फेंकना है.

    नक़वी ने कहा कि यह साजिशें ठीक वैसे ही हो रही हैं, जैसे 2004 में अटल बिहारी वाजपेई के खिलाफ हुई थी. उस समय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अटल जी को कफन चोर कहा था. उसके बाद 10 साल कांग्रेस पार्टी और श्रीमती सोनिया गांधी की देश में सरकार रही. लेकिन वे सारे आरोप पूरी तरह से गायब हो गये. केंद्रीय मंत्री ने कहा आज जब 2019 का चुनाव आया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ठीक उसी प्रकार की साजिश की जा रही है.

    प्रधान मंत्री मोदी ही के शासनकाल में  सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान के अंदर घुस कर आतंकवादियों के छक्के छुड़ाए गए और आतंकवादियों की कमर तोड़ दी गई. मोदी के समय में ही देश के सम्मान, स्वाभिमान और सुरक्षा को मजबूती प्रदान की गई. आज आतंकवादी देश के किसी भी कोने में अपनी शैतानी हरकतें करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं.

    नकवी ने कहा कि मोदी जी के अथक परिश्रम और पराक्रम का ही नतीजा है कि आज दुनिया में भारत विश्व गुरु के रूप में स्थापित हो रहा है. नक़वी ने कहा कि इस समय कांग्रेस के प्रेसिडेंट राहुल गांधी ठीक वैसे ही आरोप, वैसे ही षड्यंत्र और अनर्गल बातें कर रहे हैं, जो बातें उनकी माताजी ने अटल जी के खिलाफ की थी. इसीलिए आज का दिन हम इस साजिश की सुपारी को सुशासन के रास्ते से काट कर फेंकने का संकल्प लेते हैं. (रिपोर्ट-विशाल सक्सेना)

    ये भी पढ़ें: आम सहमति से हो राम मंदिर का निर्माण: मुख्तार अब्बास नकवी

    Tags: Mukhtar abbas naqvi, Rampur news, Up news in hindi, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर