Home /News /uttar-pradesh /

मुख्तार अब्बास नकवी ने किया शिव का जलाभिषेक, मांगी दुआ

मुख्तार अब्बास नकवी ने किया शिव का जलाभिषेक, मांगी दुआ

रामपुर के शिव मंदिर में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने किया भगवान शिव का जलाभिषेक

रामपुर के शिव मंदिर में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने किया भगवान शिव का जलाभिषेक

बता दें रामपुर के रठौंडा मंदिर का निर्माण भी यहां के नवाब हामिद अली खां ने करीब 200 साल पहले करवाया था. इस मंदिर में देश के कोने-कोने से श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने पहुंचते हैं.

    शिवरात्रि से पहले केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को रामपुर में भगवान शिव का जलाभिषेक और आरती कर देश के लिए दुआ मांगी. रामपुर के रठौंडा मंदिर पर 15 दिन तक चलने वाले मेले का उद्घाटन करने पहुंचे नकवी ने पूरे विधी विधान से भगवान शिव की पूजा की. मंदिर में पूजा करने के बाद नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबू धाबी में मंदिर का शिलान्यास कर बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि किसी इस्लामिक देश में मंदिर का शिलान्यास करना ऐतिहासिक कार्य है.

    वहीं, जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों के मरने के सवाल पर नकवी ने कहा कि दहशतगर्द और आतंकवादियों का खात्मा होगा. बता दें कि मुख्तार अब्बास नकवी रामपुर के ही रहने वाले हैं.

    बता दें रामपुर के रठौंडा मंदिर का निर्माण भी यहां के नवाब हामिद अली खां ने करीब 200 साल पहले करवाया था. इस मंदिर में देश के कोने-कोने से श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने पहुंचते हैं. यहां हर साल किसान मेले का आयोजन किया जाता है.

    Tags: Mukhtar abbas naqvi, रामपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर