Home /News /uttar-pradesh /

up bulldozer action man requested to rampur administration to demolished house made on pond upns

UP में 'बाबा बुलडोजर' का खौफ! रामपुर के इस युवक ने अपना मकान तोड़वाने के लिए लगाई गुहार, जानें वजह

Rampur News: एहसान की अर्जी के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. वहीं प्रशासन भी हैरान है.

Rampur News: एहसान की अर्जी के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. वहीं प्रशासन भी हैरान है.

Rampur News: एहसान ने कहा कि मेरा पुश्तैनी मकान दादा-परदादा के समय बना था. नक्शे में देखा गया है कि वहां पर तालाब की जमीन है. इस वजह से एसडीएम से अर्जी दी है. इसमें कहा है कि इस मकान को गिराया जाए. एहसान के मुताबिक लोगों ने उसका विरोध शुरू कर दिया है क्योंकि इससे उनके भी मकान जद में आ जाएंगे. तालाब में मौजूदा प्रधान का भी घर है. एहसान ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे जान का भी खतरा है.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Sarkar 2.0) के दूसरे कार्यकाल में बुलडोजर का (Bulldozer) खौफ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच रामपुर (Rampur) जिले में एक शख्स ने तालाब (Pond) पर बने अपने ही मकान को तुड़वाने की गुहार एसडीएम (SDM) से लगाई है. एसडीएम अशोक चौधरी के मुताबिक मित्रपुर अरेला के निवासी एहसान मियां ने शिकायत कि उनका घर कब्रिस्तान और तालाब में बना है. जांच की गई तो इनकी बात सही निकली है. यहां तालाब और कब्रिस्तान में आधे से ज्यादा गांव बसा हुआ है. मैं उस दिन सर्वे करने गया था.

जानकारी के अनुसार, जनपद रामपुर की तहसील शाहाबाद अंतर्गत गांव मित्रपुर आरेला के लोगों ने अपने ज्यादातर मकान सालों पहले से पट चुके तालाब और कब्रिस्तान पर अतिक्रमण कर बना रखे हैं. योगी सरकार बनने के बाद लोगों में सरकारी जमीनों से अवैध कब्जे हटाए जाने का अभियान शुरू हो चुका है. इसी के मद्देनजर गांव के ही एहसान नाम के शख्स ने सरकारी एक्शन से पूर्व ही एसडीएम के पास पहुंचकर अपना मकान गिराए जाने की अर्जी लगा डाली. एहसान की अर्जी के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. वहीं प्रशासन भी हैरान है.

गाजियाबाद के इस हाईवे-पर पहले कार रोकी, फिर चढ़कर करने लगे डांस, देखें Viral Video

शिकायतकर्ता एहसान मित्रपुर अरेला शाहबाद का निवासी है. एहसान ने कहा कि मेरा पुश्तैनी मकान दादा-परदादा के समय बना था. नक्शे में देखा गया है कि वहां पर तालाब की जमीन है. इस वजह से एसडीएम से अर्जी दी है. इसमें कहा है कि इस मकान को गिराया जाए. एहसान के मुताबिक लोगों ने उसका विरोध शुरू कर दिया है क्योंकि इससे उनके भी मकान जद में आ जाएंगे. तालाब में मौजूदा प्रधान का भी घर है. एहसान ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे जान का भी खतरा है. मैं प्रशासन से अपील करता हूं कि या तो मुझे सुरक्षा दी जाए, या विरोध करने वालों पर मुकदमा दर्ज किया जाए. कानून सबके लिए बराबर है.

Tags: Bjp government, CM Yogi, Rampur news, UP bulldozer action, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर