शिवराज के बयान पर आजम का पलटवार, ‘इन्हें गद्दी पर बैठने का हक नहीं’

सपा नेता आजम खान ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश तुम्हारे पास है, सारी इंटेलिजेंस एजेंसियां तुम्हारे पास हैं, अगर तुम्हें ये नहीं पता चल पा रहा है कि करेंसी कौन छिपा रहा है तो फिर तुम्हें गद्दी पर बैठने का हक कहां से है?

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 11:14 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 11:14 PM IST
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करेंसी को लेकर दिए गए बयान पर सपा नेता आजम खान ने पलटवार किया है. एटीएम में करेंसी की कमी को शिवराज ने विपक्ष की साजिश बताया था. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए सपा नेता ने कहा कि शिवराज इसे विपक्ष की साजिश बता रहे हैं, कितने शर्म की बात है? इन लोगों को शर्म से डूब मरने के लिए चुल्लू भर पानी क्यों नहीं मिल रहा है?

शिवराज पर अपने वार जारी रखते हुए आजम ने आगे कहा कि तुम लोग क्या कह रहे हो? देश तुम्हारे पास है, सारी इंटेलिजेंस एजेंसियां तुम्हारे पास हैं, अगर तुम्हें ये नहीं पता चल पा रहा है कि करेंसी कौन छिपा रहा है तो फिर तुम्हें गद्दी पर बैठने का हक कहां से है? शर्म आती है सुनकर कि एक प्रदेश का मुख्यमंत्री ये कह रहा है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से देश के कई हिस्सों में एटीएम से कैश नहीं निकल पा रहा है जिसकी वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अचानक से कैश गायब होने से आम जनता हैरान-परेशान है. नोटबंदी के बाद ये दूसरा मौका है जब लोग कैश के लिए परेशान हो रहे हैं. मंगलवार को भी देश के कई हिस्सों में कैश की कमी बनी रही जिससे लोग काफी परेशान नजर आए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर