होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

FIR पर मुस्कुराकर बोले आजम खान- बहुत से मुकदमे हैं, ये एक और भी सही

FIR पर मुस्कुराकर बोले आजम खान- बहुत से मुकदमे हैं, ये एक और भी सही

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर के सांसद आजम खान

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर के सांसद आजम खान

आजम खान ने जयाप्रदा का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने अपने लिए जो बात कही हैं, या उनके लोगों ने कही हैं. हम उसे भी बहुत अफसोसनाक मानते हैं.

    मीडिया की सुर्खियों में छाए रहने वाले सपा के कद्दावर नेता और रामपुर के सांसद आजम खान पर जया प्रदा पर टिप्पणी करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस पर आजम खान ने 3 जुलाई को एक प्रेसवार्ता के जरिए इस मामले में अपना पक्ष रखा है. उन्होंने जयाप्रदा का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने अपने लिए जो बात कही है, या उनके लोगों ने कही है. हम उसे भी बहुत अफसोसनाक मानते हैं. मीडिया के सवाल पर आजम खान ने कहा कि हमारे ऊपर जहां और बहुत से मुकदमे हैं, एक और ये भी सही.

    दरअसल पूर्व सांसद और रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी रहीं जयाप्रदा पर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी को लेकर आजम के खिलाफ जया के दो करीबियों ने अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए हैं. आजम ने कहा कि हमें इसका खेद है कि उन्होंने एक ऐसी महिला के लिए ऐसी टिप्पणी की है क्योंकि वह लोग उसी माहौल के हैं, जिनकी तरफ से रिपोर्ट है.

    आजम खान ने जया प्रदा पर किए अमर्यादित टिप्पणी


    आजम ने लगाया आरोप

    आजम ने बिना नाम लिए आरोप लगाया कि पुलिस अधीक्षक की मेज पर उनके सेक्स स्कैंडल की फाइल मौजूद है. कभी न कभी दौर बदलेगा. रामपुर की महिलाओं के साथ जो उन्होंने बात की है, उसका पूरा रिकॉर्ड एसपी के पास है. ऐसे लोग समाज के लिए, राजनीति के लिए कलंक से ज्यादा और कुछ नहीं है. हमारे जैसा व्यक्ति जो 9 बार विधायक रहा हो, चार बार कैबिनेट मिनिस्टर रहा हो, राज्यसभा का सदस्य रहा हो. इतनी खुली बेईमानी, पुलिस आतंक के बाद और अपराधिक आतंक के बाद भी जीत गया.

    जनता को सुकून देने के लिए करते हैं राजनीति

    उन्होंने कहा कि उसकी जनता में जड़े हैं. हमारा लोगों से रिश्ता है, तभी इतनी लंबी राजनीति कर पाए हैं. हम शौक से नहीं रहते हैं रामपुर में, यह हमारी तफरीगाह नहीं है. हम यहां सुकून हासिल करने के लिए नहीं रहते हैं. बल्कि अपना सुकून गवाने के लिए और लोगों को सुकून देने के लिए रहते हैं. जय प्रदा के नाम लेने पर आजम खान ने नाराजगी दिखाई कहा उनका नाम मत लीजिए हम किसी का नाम नहीं लेते हैं.

    (रिपोर्ट- विशाल सक्सेना)

    ये भी पढ़ें: जानिए कौन थे कृष्णानंद राय, जिनकी हत्या ने पूरी BJP में ला दिया था उबाल

    आपके शहर से (रामपुर)

    रामपुर
    रामपुर

    Tags: Azam Khan, Jaya prada, Rampur news, Samajwadi party, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर