liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Update: मैच हारा, लेकिन मन जीता...मां भारती की बेटियों का हार्दिक अभिनंदन: CM

UP News Live Update: मैच हारा, लेकिन मन जीता...मां भारती की बेटियों का हार्दिक अभिनंदन: CM

Uttar Pradesh News, 6 August 2021 Update: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक प्रदर्शन करने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम की प्रशंसा की है. सीएम योगी ने आज इंग्लैंड के खिलाफ कांस्य पदक के मुकाबले में हारने वाली टीम इंडिया के लिए लिखा है कि मैच हारा, लेकिन मन जीता…टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचने वाली मां भारती की बेटियों का हार्दिक अभिनंदन. जय हिंद!

  • News18Hindi
  • | August 06, 2021, 15:13 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 3 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    12:52 (IST)
    उत्तर प्रदेश के संभल जिले में खेत में बने पानी के गहरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. उप जिला अधिकारी दीपेंद्र यादव ने बताया की तहसील क्षेत्र के शाहपुर चामरान गांव में तीन बच्चे निर्भय (12), उसकी बहन श्रद्धा (10) और युग (8) अपने खेत के बगल के खेत में चले गए, जिसमें पानी से भरा एक बड़ा गड्ढा था. तीनों बच्चें उसमें नहाने चले गए और डूब गए. 

    12:21 (IST)
    AIMPLB ने मुस्लिम धर्मगुरुओं और युवाओं से दूसरे धर्मों में शादी को लेकर अपील की है. इसमें कहा गया है कि एक मुस्लिम लड़का केवल मुस्लिम युवती से ही शादी कर सकता है. दूसरे धर्म में की गई शादी शरीयत में वैध नहीं. अंतर धर्म मे होने वाली शादियों में तमाम कठनाइयों का सामना बच्चों को करना पड़ा. ऐसी घटनाएं न हों, उसके लिए अपने बच्चों को प्रशिक्षित करें. धर्मगुरु भी युवाओं को नमाज़ से पहले जानकारी दें.

    11:33 (IST)
    लखनऊ में 11 नए कोरोना केस गुरुवार रात मुंबई से आई ट्रेन में मिले हैं. 11 यात्री एंटीजन टेस्ट करने पर संक्रमित निकले हैं. RTPCR टेस्ट के लिए KGMU भेजे गए नमूने. सभी यात्रियों को कोविड सेंटर भेजा गया. मुम्बई से चारबाग पहुंची AC एक्सप्रेस में मिले संक्रमित.

    11:29 (IST)
    बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है कि देश में ओबीसी समाज की अलग से जनगणना कराने की मांग बीएसपी शुरू से ही लगातार करती रही है. अभी भी पार्टी की यही मांग है और केन्द्र सरकार अगर कोई सकारात्मक कदम उठाती है तो बीएसपी इसका संसद के अन्दर व बाहर भी जरूर समर्थन करेगी.

    UP News Live Update: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में ऐतिहासिक प्रदर्शन करने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम की प्रशंसा की है. सीएम योगी ने आज इंग्लैंड के खिलाफ कांस्य पदक के मुकाबले में हारने वाली टीम इंडिया के लिए लिखा है कि मैच हारा, लेकिन मन जीता…टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचने वाली मां भारती की बेटियों का हार्दिक अभिनंदन. जय हिंद!

    विज्ञापन

    विज्ञापन