liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Update: इंडिया की जीत पर CM योगी बोले- 5 अगस्त को एक इतिहास और बन गया

UP News Live Update: इंडिया की जीत पर CM योगी बोले- 5 अगस्त को एक इतिहास और बन गया

Uttar Pradesh News, 5 August 2021 Live: भारतीय हॉकी टीम ने आज ओलिंपिक का कांस्य पदक अपने नाम कर लिया. 41 साल बाद भारत ने हॉकी में कोई मेडल जीता है. उधर टीम इंडिया की जीत पर यूपी के सीएम योगी ने बधाई दी है और ट्वीट किया है कि आज 05 अगस्त की ऐतिहासिक तिथि को एक इतिहास और बन गया.

  • News18Hindi
  • | August 05, 2021, 14:59 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    14:57 (IST)

    बलिया में समाजवादी पार्टी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित हो रहा है. यहां बैरिया क्षेत्र के सुभनथही गांव में इसका आयोजन किया गया है. आज पार्टी के संस्थापक सदस्य जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर उनके पैतृक गांव शुभनथही में ये आयोजन है. दरअसल यूपी ब्राह्मण वोटबैंक की सियासत इस समय चरम पर है और बसपा की तरह अब सपा भी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के जरिये ब्राह्मण पॉलिटिक्स को धार देने की कोशिश में है. सम्मेलन में सपा के बड़े ब्राह्मण नेताओं का जमावड़ा हो रहा है.

    12:07 (IST)

    अयोध्या- मुख्यमंत्री पहुंचे कार्यक्रम स्थल. प्रधानमंत्री गरीब कल्याण प्रधानमंत्री योजना के अंतर्गत गरीब लाभार्थियों में निशुल्क राशन वितरण का करेंगे शुभारंभ. तय समय से पहले पहुंचे हैं अयोध्या सीएम. राम मंदिर भूमि पूजन के 1 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में किया शिरकत. लगभग 15 मिनट राम जन्मभूमि परिसर में किया दर्शन पूजन. मुख्यमंत्री ने उतारी राम लला की आरती.

    12:00 (IST)

    सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी,नोएडा अथॉरिटी भ्रष्ट संस्था है जो बिल्डर्स की तरफदारी करती है,नोएडा में एमराल्ड कोर्ट के ट्विन टावर एपेक्स और सियान के मामले में सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने ये टिप्पणी की, फिलहाल सभी पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है।

    10:10 (IST)

    प्रयागराज- मशहूर गीतकार गुलजार को डी-लिट की मानद उपाधि देगी इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी, यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में दी जाएगी डी लिट की मानद उपाधि, गुलजार की उनकी रचनाओं के आधार पर दी जाएगी मानद उपाधि

    UP News Live Update: भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने आज जर्मनी को हराकर ओलिंपिक (Olympic) का कांस्य पदक (Bronze Medal) अपने नाम कर लिया. 41 साल बाद भारत ने हॉकी में कोई मेडल जीता है. उधर टीम इंडिया की जीत पर यूपी के सीएम योगी ने बधाई दी है और ट्वीट किया है कि आज 05 अगस्त की ऐतिहासिक तिथि को एक इतिहास और बन गया. उन्होंने लिखा है कि आज टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने ऐतिहासिक प्रदर्शन कर कांस्य पदक जीता है. आज की सफलता ने भारतीय हॉकी के इतिहास में एक स्वर्णिम अध्याय को जोड़ा है. ‘टीम इंडिया’ की इस अविस्मरणीय उपलब्धि पर पूरे देश को गर्व है.हार्दिक बधाई ‘टीम इंडिया’.

    विज्ञापन

    विज्ञापन