होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

जया प्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी मामले में आजम खान के खिलाफ जारी हुआ वारंट

जया प्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी मामले में आजम खान के खिलाफ जारी हुआ वारंट

लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पाणी मामले में रामपुर कोर्ट ने सपा सांसद आजम खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया.

लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पाणी मामले में रामपुर कोर्ट ने सपा सांसद आजम खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया.

आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ एडीजी-6 की कोर्ट से ये वारंट जारी किया गया है. मामले की अगली सुनवाई 2 दिसंबर को तय की गई है.उधर सेना पर विवादित बयान देने के मामले में पुलिस की चार्जशीट पर आज़म खान के वकील ने आपत्ति लगाई है. इस मामले में अगली सुनवाई 3 दिसंबर को तय की गई है.

अधिक पढ़ें ...
    रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सांसद आजम खान (MP Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक दिन पहले बेटे अब्दुल्ला (Abdullah) के जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ रामपुर कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हुआ. अब बीजेपी नेता जया प्रदा (Jaya Prada) पर लोकसभा चुनाव के दौरान अमर्यादित टिप्पणी के मामले में आजम खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ है. एडीजी-6 की कोर्ट से ये वारंट जारी किया गया है. मामले की अगली सुनवाई 2 दिसंबर को तय की गई है.
    उधर सेना पर विवादित बयान देने के मामले में पुलिस की चार्जशीट पर आज़म खान के वकील ने आपत्ति लगाई है. इस मामले में अगली सुनवाई 3 दिसंबर को तय की गई है.

    उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला कोर्ट (Rampur District Court) ने सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan) और उनके परिवार के खिलाफ गैर जमानती वारंट (Non Bailable Warrant) जारी कर दिया है. दरअसल, मामला आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम के जन्म प्रमाणपत्र को लेकर है. इस केस के संबंध में बुधवार को आजम खान, उनकी विधायक पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को कोर्ट में हाजिर होना था, लेकिन तीनों में से कोई भी अदालत में पेश नहीं हुआ. इसके बाद कोर्ट ने तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. मामले की अगली सुनवाई 2 दिसंबर को होगी.

    पेशी पर नहीं आए आजम और उनका परिवार
    बता दें कि बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने धारा 420, 467, 468, 471 के तहत आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. मंगलवर को एडीजी-6 की कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई, इस दौरान सांसद आज़म खान, उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आज़म कोर्ट में पेश होना था. कोर्ट में पेश नहीं होने पर एडीजे कोर्ट ने तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए. बता दें कि विधायक अब्दुल्ला आजम के दो-दो जन्म प्रमाणपत्र होने के मामले में दर्ज मुकदमे के मामले में सांसद आजम खां, उनकी डॉ. तजीन फातमा और विधायक अब्दुल्ला आजम आरोपी हैं.

    रिपोर्ट: विशाल सक्सेना

    ये भी पढ़ें:

    ...जब कार पार्किंग को लेकर बिफरे देवरिया डीएम ने व्यापारी को मारा थप्पड़
    राम मंदिर के लिए भक्त दान करेंगे 51 हजार ईंटें, खास मिट्टी से हो रही तैयार

    आपके शहर से (रामपुर)

    रामपुर
    रामपुर

    Tags: Azam Khan, Rampur news, Up news in hindi, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर