योगी के मंत्री बोले- फरार आजम खान से बोलें अखिलेश, जनता का करें सामना
Rampur News in Hindi

योगी के मंत्री बोले- फरार आजम खान से बोलें अखिलेश, जनता का करें सामना
उत्तर प्रदेश के विद्यायी एवं न्याय, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग उप्र के मंत्री और रामपुर ज़िले के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक गुरुवार को रामपुर पहुंचे.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) में मंत्री और रामपुर (Rampur) ज़िले के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ दर्ज केसों पर कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अलग से कोई कार्रवाई नहीं की है.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) में विद्यायी एवं न्याय, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग उप्र के मंत्री और रामपुर (Rampur) ज़िले के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) गुरुवार को रामपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ दर्ज केसों पर कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अलग से कोई कार्रवाई नहीं की है. जिस व्यक्ति पर एफआईआर दर्ज होती है, उसे पुलिस पकड़ती है या वो ख़ुद सरेंडर करता है. ब्रजेश पाठक ने कहा, “वो इस परिस्थिति में फरार हैं. ये तो उनकी पार्टी के मुखिया को सोचना चाहिए कि वो अपने नेता से कहें कि रामपुर की जनता का सामना करें.”

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने जिस ढंग से काम किया है, उससे लगातार भाजपा की सरकार रहेगी. उन्होंने कहा कि सैकड़ों की संख्या में रामपुर से मेरे पास दरख्वास्त आती हैं कि मुझे पीट दिया गया, मेरा घर उजाड़ दिया गया, मेरे पर फ़र्ज़ी मुक़दमा लगा दिया गया. उन्होंने कहा कि रामपुर की बुरी हालात थी. अब जनता स्वतन्त्र रूप से जी रही है. उन्होंने कहा कि जो भी कानून तोड़ेगा उसके खिालाफ कड़ी कार्रवाई होगी. कोई भी राजनीति इसमें बर्दाश्त नहीं होगी. कितनी भी पहुंच वाला व्यक्ति हो, उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

आजम खान पर दर्ज हुआ एक और केस



उधर भूमाफिया घोषित होने और कई मुकदमे दर्ज होने के बाद समाजवादी पार्टी नेता के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. रामपुर (Rampur) से लोकसभा सदस्य आजम खान पर तोड़फोड़ करने और लूट के आरोप में सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस बार सपा नेता पर साल 2013 के एक मामले में दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करने और 16,500 रुपए लूटने का मुकदमा दर्ज हुआ है. मामले में तत्कालीन इंस्पेक्टर आलेहसन, तत्कालीन जिला सहकारी संघ के चेयरमैन मास्टर जाफर और तत्कालीन सहकारी संघ के सचिव कामिल खां पर भी मुकदमा दर्ज हुआ. घटना 13 फरवरी 2013 की है. गगन लाल की शिकायत पर धारा 392, 427 और 448 के तहत सिविल लाइंस थाने केस दर्ज किया गया.
(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

इलाहाबाद HC से आजम खान को बड़ा झटका, रामपुर पब्लिक स्कूल के ध्वस्तीकरण में नहीं दी राहत
आजम खान की फिर बढ़ी मुश्किलें, तोड़फोड़ और लूट के आरोप में FIR दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज