• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • RAMPUR YOUNG MAN HANGED WITH WIFE RECORDED VIDEO AND SAID IN LAWS RESPONSIBLE FOR DEATH CGNT

पत्नी से तंग युवक फांसी पर लटका, वीडियो रिकॉर्ड कर बोला- 'मौत के लिए ससुराली जिम्मेदार'

(सांकेतिक तस्वीर)

Rampur Crime News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है. आत्महत्या करने से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार अपनी पत्नी, सास ससुर और सालों को बताया वीडियो में युवक बता रहा है कि उसकी पत्नी सास ससुर, साले सब उसको प्रताड़ित करते थे, मारते थे. बीवी भी घर गई है आ भी नहीं रही और बात भी नहीं कर रही. आए दिन धमकी देते हैं. इसलिए में अपने को खत्म कर रहा हूं, जिसके जिम्मेदार मेरी बीवी, सास ससुर और साले होंगे.

मामला रामपुर के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अलीनगर गांव का है, जहां पर रिजवान अपने परिवार के साथ रहता था रिजवान की 10 साल पहले शादी हुई थी. शुरू में तो सब कुछ सही चला, लेकिन कुछ दिन बाद पत्नी ने रिजवान को परेशान करना शुरू कर दिया और अपने मायके चली गई और बच्चों को भी साथ ले गई रिजवान अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया तो उसने आने से इंकार कर दिया और बच्चों से भी मिलने नहीं दिया. आरोप है कि इसी से तंग आकर रिजवान ने आत्महत्या की.

बयां की दास्तां
रिजवान ने 1 मिनट 14 सेकंड का वीडियो बनाया. इसमें अपनी दास्तां सुनाई है. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक रिजवान के भाई फरमान ने बताया कि उनके भाई की शादी को 10 साल हो गए थे और उसकी बीवी बड़े बाप की बेटी थी वे लोग धमकियां देते थे. कल उनका भाई अपनी बीवी बच्चों को लेने गया था वहां पर उसके भाई को मारा पीता, वह जान बचाकर भागा और उसने घर आकर वीडियो बना कर आत्महत्या कर ली.

पत्नी सहित ससुरालियों पर मुक़दमा हुआ दर्ज
अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि आत्महत्या से पहले बनाए गए वीडियो में उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर कोतवाली सिविल लाइंस पर मृतक की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.
Published by:Neelesh Tripath
First published: