अपना शहर चुनें

States

उत्तर प्रदेश: खेत में पिता को खाना देने गई 13 साल की नाबालिग से रेप, 3 महीने बाद हुआ खुलासा

पुलिस मामले की जांच कर रही है.(सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच कर रही है.(सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के  एटा से 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है. घटना के तीन महिने बाद जब किशोरी की तबियत बिगड़ी तब मामले का खुलासा हुआ.

  • Share this:
 Ajyendra Sharma

एटा.  उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां खेत में काम कर रहे पिता को खाना देने गई 13 साल की नाबालिग के साथ एक युवक ने चाकू के बल पर जबरन दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने घर पर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली. वहीं किशोरी के पेट में दर्द होने पर परिजनों को तीन माह बाद घटना की जानकारी हो सकी. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित नाबालिक की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि थाना जैथरा क्षेत्र के एक गांव की निवासी 13 बर्षीय नाबालिग किशोरी तीन महीने पहले अपने पिता को खेत पर खाना देने गई थी, लेकिन पिता वहां नहीं मिले. वहां नाबालिग को ग्राम केशरपुर निवासी रिंकू पुत्र नन्नू मिल गया. आरोप है कि उसने नाबालिग को जबरन खेत में खींचकर ले गया और चाकू के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को घटना की जानकारी दी तो जान से मार देगा.



ऐसे हुआ मामले का खुलासा
धमकी से डरी किशोरी ने किसी को भी घटना की जानकारी नहीं दी. बुधवार को नाबालिग ने अपनी मां से पेट में दर्द होने की शिकायत की. मां ने कारण पूछा तो नाबालिग ने पूरी घटना बताई. नाबालिग ने कहा कि उसके साथ रिंकू नामक युवक ने तीन माह पूर्व जबरन दुष्कर्म किया था और उसने किसी से मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. अपनी नाबालिग बेटी की बात सुनकर मां के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई. फिर मां ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें:  UP: कब्र से बाहर निकाला शव, फिर धड़ से सिर किया अलग, पुलिस ने जताई तंत्र-मंत्र की आशंका

पीड़ित नाबालिग किशोरीकी मां ने आरोपी के खिलाफ थाना जैथरा में तहरीर दी है. पुलिस ने पीड़ित की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए बताया कि किशोरी की मां द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. आरोपी को गिरफ्ताार करने के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है जो आरोपी को पकड़ने गई है. यह 3 माह पूर्व का मामला है और आरोपी बाहर रहता है. पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज