रवि किशन का ममता बनर्जी पर तंज- दीदी बैठीं कुर्सी पर सबसे मांगे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी चोट

गोरखपुर सदर से सांसद रवि किशन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

गोरखपुर सदर (Gorakhpur Sadar) से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की चोट पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि व्हील चेयर पर बैठकर दीदी वोट मांग रही हैं. कैसी चोट है कि एक दिन में ही उनका प्लास्टर कट गया.

  • Share this:
गोरखपुर. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव की सरगर्मियां जैसे-जैसे तेज हो रही हैं, नेताओं के बोल भी उतने ही तीखे होते जा रहे हैं. गोरखपुर सदर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने सोमवार को गोरखपुर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की चोट पर तंज कसा है. रवि किशन ने कहा- दीदी बैठी विल चेयर कुर्सी पर सबसे मांगे वोट, सबसे मांगे वोट. 24 घंटे में प्लास्टर कटा ये कैसा रहा चोट.

हालाकि इस बयान के बाद उन्होंने इसे होली का रंग देते हुए जोगिरा सरारारा कहा. वहीं एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  द्वारा दिए गए एक विवादित बयान जिसमें ओवैसी ने कहा कि 33 परसेंट मुसलमानों का एनकाउंटर किया गया. इस बयान को लेकर सदर सांसद ने कहा कि उनके इस बयान से मैं बहुत आहत हूं. यह बयान गलत है. अपराधी का कोई जाति-धर्म नहीं होता. अपराधी सिर्फ अपराधी होता है. समाज के लिए सोसाइटी के लिए जो भी खतरा होगा उसको पुलिस की गोली खानी पड़ेगी.



UP Panchayat Election: HC के फैसले से नए सिरे से आरक्षण हुआ तो बड़े पैमाने पर बदल जाएगा सीटों का नेचर

यूपी में अपराधी जेल जाता है या फिर ऊपर जाता है. जाति और धर्म देखकर पुलिस गोली नहीं मारती. हिंदू भी मारे जाते हैं, मुस्लिम भी मारे जा रहे हैं. इसके साथ ही सदर सांसद ने ओवैसी से अपने बयान पर मांफी मांगने की मांग की. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मुरादाबाद की घटना पर नसीहत देते हुए कहा कि वह हार को ज्यादा दिल पर ले गए हैं इसलिए इतना गुस्सा आ रहा है.

हार-जीत तो लगी रहती, लेकिन अपने गुस्से को कंट्रोल करना बहुत जरूरी है. साथ ही कहा कि पत्रकार सवाल करेगा आपको अपने संयम से जवाब देना है. आपका आचरण आपके व्यवहार को दर्शाता है, जिसको आपके समर्थक देखते हैं और फिर उसी को फॉलो करते हैं. इसलिए संयम बरतना बहुत जरूरी है. उन्होंने पिछले दिनों अखिलेश यादव की सभा के दौरान पत्रकार के साथ बदतमीजी की ओर इशारा किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.