लाइव टीवी

प्रियंका की पाठशाला में नहीं पहुंचे बगावती तेवर अपनाने वाले कांग्रेसी नेता

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 23, 2019, 3:23 PM IST
प्रियंका की पाठशाला में नहीं पहुंचे बगावती तेवर अपनाने वाले कांग्रेसी नेता
उत्‍तर प्रदेश से सत्‍ता का वनवास खत्‍म करने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों रायबरेली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पाठशाला चला रही हैं. (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी से आज मुलाकात करने वालों में बसपा का साथ छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल हैं.

  • Share this:
रायबरेली: कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की भुएमऊ गेस्‍ट हाउस में जारी पाठशाला का आज दूसरा दिन है. दूसरे दिन की पाठशाला में आज प्रियंका गांधी अलग अलग नेताओं से विभिन्‍न मुद्दों में रूबरू हुई. प्रियंका गांधी ने अपनी पाठशाला में आज न केवल 2022 के चुनावों (Election) में कांग्रेस की रणनीति को लेकर चर्चा की, बल्कि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं से मुलाकात कर पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा भी की.

कांग्रेस के स्‍थानीय सूत्रों के अनुसार, भुएमऊ गेस्ट हाउस में आज प्रदेश अध्यक्ष अपनी टीम के साथ पाठशाला में शामिल होने वाले हैं. इसके अलावा, प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी से मिलने गेस्ट हाउस पहुंच रहे हैं. प्रियंका गांधी से आज मुलाकात करने वालों में बसपा का साथ छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल हैं. इस सब के बीच, पार्टी से बगावती तेवर अपनाने वाली कांग्रेस विधायक अदिति सिंह आज प्रियंका गांधी से मिलने गेस्‍ट हाउस नहीं पहुंची.

अदिति सिंह को लेकर गर्म हुई चर्चा
आशा के विपरीत, कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के गेस्‍ट हाउस न पहुंचने के बाद से प्रदेश के सियासी गलियारे में तरह तरह की अटकले लगाई जा रही हैं. सियासी गलियारों के इस कदम के बाद सियासी गलियारों में यह तय माना जा रहा है कि आने वाले समय में अदिति सिंह कांग्रेस के लिए राकेश सिंह की तरह परेशानी खड़ी कर सकती हैं. वहीं, भुएमऊ गेस्‍ट हाउस में चल रही तीन दिवसीय पाठशाला में कार्यकर्ताओं को क्या पढ़ाया या समझाया, इसकी जानकारी बाहर नहीं आ पाई है.

2022 चुनाव जीतने की शुरू हुए कवायद
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने अपने बयान में प्रियंका गांधी के किए हुए कार्यों की सराहना करते हुए कहा है कि इस कार्य से प्रियंका का कद और भी बढ़ रहा है. आने वाले समय मे इस तरह के प्रशिक्षण जिला स्तर से लेकर गांव तक होंगे, जिससे भाजपा सरकार का सामना कर सकें और 2022 के चुनाव में जीत हासिल कर सकें. वहीं जब उनसे पूंछा गया कि कार्यशाला में क्या चल रहा है तो उसमें जिला कमेटी को शामिल न किये जाने की बात कह कर इस प्रश्‍न को टाल दिया.

यह भी पढ़ें:
Loading...

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी
अयोध्या में योगी सरकार के दीपोत्सव पर कांग्रेस बोली- लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश
यूपी में दीवाली पर सिर्फ 2 घंटे ही फोड़ सकते हैं पटाखे, ये है टाइमिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...