Assembly Banner 2021

रिटायर्ड दरोगा के बेटे की रंजिश के चलते चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

मृतक शेरू का फाइल फोटो.

मृतक शेरू का फाइल फोटो.

दादरी (Dadri) में तीन लोगों ने एक रिटायर्ड दरोगा के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 11:09 AM IST
  • Share this:
दादरी. दादरी (Dadri) के नई आबादी के मोहल्ले में रंजिश के चलते तीन युवकों ने एक सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे की रास्ते चलते चाकुओं से गोदकर हत्या(Murder) कर दी. इसके बाद आरोपी बाइक में सवार होकर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस (Police) के अधिकारी पहुंचे और जांच शुरू कर दी है. आरोपी पक्ष एक खास समुदाय के है इसलिए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त दरोगा और चिटेहरा निवासी श्योराज सिंह का बेटा शेरू भाटी (32) मंगलवार दोपहर बाद मेवातियान मोहल्ले में अपने दोस्त के घर गया था. जहां उसका तीन युवकों से विवाद हो गया. इस पर तीनों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपियों ने पेट, छाती, नाक और मुंह पर कई वार किए, जिससे शेरू गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया. उसे मरा हुआ समझकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- लाखों छात्रों के लिए बड़ी खबर- UP में इस दिन से स्‍कूल और कॉलेज खोलने का ऐलान, जानिए क्या होंगे नियम



आसपास के लोगों ने बताया कि युवक की हत्यारोपियों से किसी बात को लेकर एक दिन पहले भी मारपीट हुई थी. उस समय लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था. घटना की सूचना मिलने पर डीसीपी विशाल पांडे, डीसीपी राजेश सिंह, एसीपी ग्रेटर नोएडा वृज नंदन समेत पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे. उन्होंने स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई. एहतियातन दादरी और जीटी रोड पर भी पुलिस तैनात की गई है.
थप्पड़ का बदला लेने के लिए की हत्या
परिजन की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. परिजनों ने बताया कि सोमवार को शेरू की नई आबादी मोहल्ला निवासी जमशेद, शोएब और वसीम से कहासुनी हो गई थी. जिस पर शेरू ने जमशेद को थप्पड़ मार दिया था. इसी बात से रंजिश मानते हुए मंगलवार को फिर से झगड़ा हुआ. इसमें आरोपियों ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मामले में मृतक के भाई फतह सिंह ने तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज