अपना शहर चुनें

States

अजित सिंह ने राकेश टिकैत से कहा, 'यह किसानों के जीवन-मरण का प्रश्न, डटे रहो, एक रहो'

किसान नेता राकेश टिकैत से रालोद नेता अजित सिंह ने फोन पर बात कर उन्हें समर्थन देने की बात कही है.
किसान नेता राकेश टिकैत से रालोद नेता अजित सिंह ने फोन पर बात कर उन्हें समर्थन देने की बात कही है.

रालोद (Ralod) नेता अजीत सिंह ने फोन कर टिकैत (Tikait) को कहा- चिंता न करो, किसान के लिए ये जीवन मरण का प्रश्न है. सभी को साथ रहना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किसान आंदोलन (Farmer Protest) के तहत गाज़ीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) पर चल रहे हाईवोल्टेज मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया है जब राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत और राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) से फोन पर बात की. चौधी अजित सिंह ने कहा, “चिंता मत करो, किसान के लिए जीवन मरण का प्रश्न है. सबको एक होना है, साथ रहना है.” यह जानकारी खुद अजित सिंह के बेटे जयंत चौधरी ने एक ट्वीट (Tweet) कर दी है.

गौरतलब रहे कि गाज़ीपुर बॉर्डर से किसानों के धरने को उठाने के लिए दिल्ली और यूपी की पुलिस पहुंच चुकी है. इसी के तहत राकेश टिकैत ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यह धरना खत्म नहीं होगा. फिर चाहें इसके लिए गोली खानी पड़े या लाठी.





साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसानों पर कार्रवाई की गई तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. उन्होंने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि एक विधायक अपने करीब 300 समर्थकों के साथ धरना स्थल के पास पहुंच चुके हैं. वो किसानों पर हमले की तैयारी में हैं.
Noida Authority: नोएडा के इन 5 सेक्टर में खरीदा है मकान तो अब नहीं हो पाएगी रजिस्ट्री, जानें क्या है बड़ी वजह

RLD leader, Ajit Singh, Rakesh Tikait, ghazipur border, mobile phone, tweet, farmer protest, jayant choudhary, रालोद नेता, अजीत सिंह, राकेश टिकैत, गाजीपुर सीमा, मोबाइल फोन, ट्वीट, किसान विरोध, जयंत चौधरी
चौधरी अजित सिंह और राकेश टिकैत के बीच हुई बातचीत की जानकारी जयंत चौधरी ने एक ट्ववीट कर दी है.


यह मांग कर रहे हैं राकेश टिकैत

गाजीपुर बॉर्डर पर सुबह फ्लैग मार्च के बाद ही यह साफ हो गया था कि पुलिस कार्रवाई की तैयारी में हैं. इसी दौरान राकेश टिकैत ने कहा है कि हम सरेंडर नहीं करेंगे. टिकैत ने मंच से घोषणा की है कि हम मंच से नहीं हटेंगे और कोई भी गिरफ्तारी नहीं देगा. धरना/आंदोलन चलता रहेगा. राकेश टिकैत के भाई और भाकियू नेता नरेश टिकैत ने भी कहा है कि हम दिल्‍ली में हुई हिंसा के सख्‍त खिलाफ हैं. इस मामले की जांच होनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज