अपना शहर चुनें

States

Road Accident in Etawah: तेज रफ्तार डंपर ने तीन किशोरों को रौंदा, दो की मौके पर मौत

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के  इटावा (Etawah) में तेज रफ्तार डंपर ने तीन किशोर सहित एक बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इस दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई है.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के  इटावा (Etawah) में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ.बढ़पुरा थाना क्षेत्र में तीन किशोर सहित बाइक सबार को एक बेकाबू डंफर ने रौंद (Road Accident) दिया. हादसे में दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्वालियर बाइपास पर ग्राम सुनवारा गांव के पास मजदूरी करके लौट रहे तीन किशोरों के साथ एक बाइक सवार को कानपुर हाईवे की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंफर ने रौंद दिया.

इस हादसे में शेलेन्द्र सिंह पुत्र लोटन सिंह (17)वर्ष निवासी ग्राम सुनवारा थाना बढपुरा इटावा, विजय सिंह, पुत्र भारत सिंह (12) वर्ष निवासी उपरोक्त की मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं करन पुत्र महावीर (13) वर्ष निवासी उपरोक्त, और बाइक सववार रॉकी पुत्र सुरेंद्र निवासी मानिकपुर थाना इकदिल इटावा गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे बढ़पुरा थाना प्रभारी ने घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया. घटना के बाद डंफर चालक मौके से भाग गया और ग्राम कामेत के पास डंपर खड़ा करके फरार हो गया.

पुलिस कर रही मामले की जांच



कार्रवाई करते हुए बढ़पुरा थाना पुलिस ने डंफर को अपने कब्जे में ले लिया है. दोनों मृतक किशोर अत्यंत गरीब घर है और बारात में लाइट लेकर चलने का काम करते है. दोनों किशोरों की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने सहायता राशि की मांग को लेकर दोनों शवों को ग्वालियर बाईपास हाईवे पर रख कर जाम लगा दिया. घटना की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीएम सिद्धार्थ, सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, सीओ जसवंतनगर रमेशचंद्र ने करीब दो घंटे प्रयास के बाद परिजनों को समझाबुझाकर जाम को खुलवाया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सदर विधायक सरिता भदौरिया ने इस दर्दनाक घटना को बहुत ही दुखद बताया और मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों को डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए. पुलिस ने परिजनों को प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद दिलाने का भी भरोसा दिलाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज