डकैती के लिए घर में घुसे, 3 लोगों को गोली मारी, 2 की मौत

गाजियाबाद की लोनी टॉनिका सिटी में वारदात, व्यापारी के घर में रात तीन बजे घुसे बदमाश, लाखों रुपये का सामान लूट कर फरार

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 8:57 AM IST
डकैती के लिए घर में घुसे, 3 लोगों को गोली मारी, 2 की मौत
डकैत घर में रखे करीब 1.50 लाख रुपये कैश और लाखों के जेवरात लूटकर फरार हो गए हैं। (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 8:57 AM IST
लोनी टॉनिका सिटी में घर में डकैती करने पहुंचे बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती है। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने व्यापारी के घर को निशाना बनाया। इस दौरान देर रात वे पानी मांगने के बहाने घर में घुसे और गन पॉइंट पर लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी, शोर सुन पास ही रहने वाले दो भाई वहां पहुंचे तो डकैतों ने उन्हें भी गोली मार दी।

लाखों का सामान लेकर फरार
बताया जा रहा है कि डकैत घर में रखे करीब 1.50 लाख रुपये कैश और लाखों के जेवरात लूटकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि मामले में अहम सुराग लगे हैं और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

रात तीन बजे मांगा पानी

जानकारी के अनुसार मूलतः बदायूं निवासी धर्मवीर शर्मा अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ पिछले 9 सालों से इस इलाके में रह रहे थे। उनका किराना का कारोबार है। घर के बाहर भी एक दुकान का निर्माण करवा रहे थे। इसी के चलते वे घर के बाहर सो रहे थे। इस दौरान रात को तीन बजे दो युवक आए और पानी मांगा। धर्मवरी ने मना किया तो दोनों उन्हें बंदूक की नोक पर घर के अंदर ले गए। पीछे पीछे 4 साथी अंदर घुस गए और दो बाहर ही रुके रहे।

शोर किया तो भागे
इस दौरान धर्मवीर की पत्नी नींद से जग गई और शोर मचाने लगी। इसके बाद बदमाश वहां से भागने लगे और बचने के लिए फायर किए। उन्होंने तीन लोगों को गोली मारी, जिनमें से दो लागों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर तौर पर घायल है।
Loading...

ये भी पढ़ें: कश्मीर मामला: साध्वी प्राची का दावा, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है

परिजनों ने प्रेमी से बात करने से मना किया तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...