Home /News /uttar-pradesh /

महाराजगंज: मंदिर के घंटे के लिए कर दी साधु-साध्वी की हत्या, पुलिस ने 3 को पकड़ा

महाराजगंज: मंदिर के घंटे के लिए कर दी साधु-साध्वी की हत्या, पुलिस ने 3 को पकड़ा

इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने जानकारी दी.

इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने जानकारी दी.

महाराजगंज पुलिस के मुताबिक, नशे में धुत दो आरोपी मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने मंदिर में लगे वजनी घंटे को चुराने की कोशिश की. इसी दौरान साधु और साध्वी जग गए मंदिर में घंटा चोरी का विरोध करने पर आरोपियों ने मिलकर साधु और साध्वी की लाठी-डंडे से पीटकर तथा ईंट से कुचलकर हत्या कर दी और मंदिर में लगे वजनी घंटे को चुरा कर भाग गए.

अधिक पढ़ें ...

महाराजगंज. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj News) स्थित महदेइया गांव के एक मंदिर में साधु और साध्वी की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया क्हैर. पुलिस के मुताबिक, ये आरोपी लूट के इरादे से मंदिर में घुसे थे और घंटा चुराकर भागना चाहते थे. लेकिन घंटे की आवाज सुनकर साधु और साध्वी जग गए, पहचान में आने के बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे और ईंट से कुचल कर साधु और साध्वी की दर्दनाक हत्या कर दी और घंटा चुरा कर भाग गए.

महाराजगंज जनपद में परसा मलिक थाना क्षेत्र के महदेइया गांव में बीती 19 नवंबर को हुई इस खौफनाक घटना को सुनकर हर किसी का खून खौल उठा और रोंगटे खड़े हो गए. दरअसल यहां पर एक मंदिर बनाकर वृद्ध पुजारी और पुजारिन भगवान की सेवा करते थे. 17/18 नवंबर की दरम्यानी रात नशे में धुत दो आरोपी मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने मंदिर में लगे वजनी घंटे को चुराने की कोशिश की. इसी दौरान साधु और साध्वी जग गए मंदिर में घंटा चोरी का विरोध करने पर आरोपियों ने मिलकर साधु और साध्वी की लाठी-डंडे से पीटकर तथा ईंट से कुचलकर हत्या कर दी और मंदिर में लगे वजनी घंटे को चुरा कर भाग गए.

ये भी पढ़ें- पुलिसवालों ने पहले दफनाया, फिर कब्र से लाश निकलवा कर कराया अंतिम संस्कार, जानें माजरा

घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश था और लोग जल्द खुलासे की मांग कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने घटना के अनावरण के संबंध में हाथ पांव मारना शुरू कर दिया. आखिरकार सर्विलांस के जरिये पुलिस ने 2 हत्यारों तथा घंटा खरीदने वाले एक बर्तन कारोबारी सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने जानकारी दी.

Tags: Crime News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर