• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सहारनपुर: पानी की बाल्टी में गिरने से डेढ़ साल के मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

सहारनपुर: पानी की बाल्टी में गिरने से डेढ़ साल के मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

UP News: सहारनपुर में एक डेढ़ साल के मासूम की पानी की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई.

UP News: सहारनपुर में एक डेढ़ साल के मासूम की पानी की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई.

Saharanpur News: घटना सहारनपुर के थाना नकुड़ क्षेत्र के अंबेहटा कस्बे में सफिया कालोनी की है. यहां दिलशाद का मासूम बेटा कासिम लकड़ी के टुकड़े से लेकर खेल रहा था. खेलते-खेलते लकड़ी का टुकड़ा पानी से भरी बाल्टी में गिर गया.

  • Share this:

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) के थाना नकुड़ क्षेत्र के अंबेहटा कस्बा में पानी की बाल्टी में डूबने से एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे की मौत (Death) हो गई. उसकी मां घर के काम में मशगूल थी, इसी दौरान बच्चा खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी में गिर गया. मासूम की मौत से घर में कोहराम मच गया. मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना सहारनपुर के थाना नकुड़ क्षेत्र के अंबेहटा कस्बे में सफिया कालोनी की है. यहां बीती शाम दिलशाद का मासूम बेटा कासिम लकड़ी के टुकड़े से लेकर खेल रहा था. इसी दौरान खेलते-खेलते लकड़ी का टुकड़ा पानी से भरी बाल्टी में गिर गया. लकड़ी के टुकड़े को निकालने के लिए मासूम बच्चा बाल्टी के सहारे ही खड़ा होकर उसे निकालने लगा. इसी प्रयास में बच्चा मुंह के बल पानी से भरी बाल्टी में जा गिरा. कुछ ही मिनटों में मासूम की मौत हो गयी.

डेढ़ साल का कासिम आंगन में लकड़ी के टुकड़े से खेल रहा था और मां घर के कामों में व्यस्त थी. बच्चा बाल्टी में मुंह के बल गिरा तो उसकी आवाज तक नहीं निकल सकी. काफी देर बाद जब बच्चे की मां आंगन में आई तो उसने देखा की बच्चा पानी में डूबा पड़ा है और उसकी सांस भी नहीं चल रही. यह देखकर मां की चीख निकल गई.

चीख सुनकर परिवार और मोहल्ले के आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए. बच्चे को पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत से घर में मातम का माहौल है.

मृतक बच्चे का पिता दिलशाद पुताई का काम करता है. कुछ दिन पहले ही वह काम करने के लिए बाहर गया था. दिलशाद के पांच बच्चों में कासिम सबसे छोटा था. आसपास के लोगों ने पिता को बच्चे की सूचना दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज