सहारनपुर: सत्संग आश्रम में 100 साल की महिला को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, इलाके में दहशत

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहारनपुर एसएसपी डॉ. एस चनप्पा का कहना है कि अभियुक्त को मौके से हिरासत में ले लिया गया है. जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) इलाके में एक बुजुर्ग महिला की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि एक सिरफिरे नशेड़ी युवक ने सत्संग भवन में पिछले 30 वर्षों से सेवा कर रही एक बुजुर्ग महिला (लगभग 100 वर्षीय वृद्ध) और एक चौकीदार पर लाठी से ताबड़तोड़ वार कर दिया. हमले में घायल महिला चौकीदार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया. वारदात की सूचना पाकर पुलिस मोके पर पहुंची और हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया.

बता दें कि पूरा घटना कोतवाली मिर्ज़ापुर के बादशाहीबाग इलाके का है. यहां हाइवे पर स्तिथ एक सत्संग आश्रम में एक बुजुर्ग महिला ननदिया पिछले करीब 30 सालों से चौकीदारी कर रही थी. बुधवार की दोपहर को एक सिरफिरे नशेड़ी युवक दीवार फांदकर सत्संग भवन में घुसा और बुजुर्ग महिला और एक व्यक्ति की लाठी से जबरदस्त पिटाई कर डाली, जिसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा चोकीदार गम्भीर से घायल हो गया. पुलिस ने मोके पर पहुंच आरोपी को हिरासत में ले लिया जबकि मृतक महिला के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है.

हत्याकांड से इलाके में सनसनी

वहीं, इस पूरे मामले में सहारनपुर एसएसपी डॉ. एस चनप्पा का कहना है कि अभियुक्त को मौके से हिरासत में ले लिया गया है. जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज का दावा: MP का कोरोना ग्रोथ रेट देश में सबसे कम, रिकवरी दर 76.3 % 

चाकूबाजी में हुई थी हत्या

मालूम हो कि जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के ओइना गांव में मंगलवार की रात लड़की के मोबाइल फोन के नम्बर को लेकर छेड़खानी के मामले में गांव के दो पड़ोसियों में मारपीट और चाकूबाजी हो गई. इस घटना में एक किशोर की मौत हो गई, जबकी दूसरा लड़का गम्भीर रूप से घायल हो गया.  जानकारी के अनुसार सूरज उम्र 18 वर्ष नीरज उम्र 15 वर्ष पुत्र दुर्जन भारती का पड़ोस के मजनू छेतिन पुत्र रामजियावन भारती से लड़की के मोबाइल नम्बर को लेकर के विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और मारपीट चाकूबाजी में तब्दील हो गयी. आरोप है कि मजनू और उसके भाई ने चाकू से हमला कर दिया जिससे सूरज और नीरज गम्भीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों को सामुदायिक केन्द्र रेहटी लाया गया जहां पर डाक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.