शामलीः तालाब के किनारे मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक दानिश के पिता का आरोप है कि कुछ समय पूर्व दानिश ने पड़ोस की रहने वाली एक युवती को किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके चलते ही उसकी हत्या को अंजाम दिया गया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 8:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 8:35 PM IST
शामली जिले में बुधवार को तालाब के किनारे एक 12 वर्षीय किशोर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने किशोर की हत्या के बाद किशोर के शव को तालाब के किनारे फेंकने का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक मृतक मंगलवार शाम से ही घर से लापता था और बुधवार को उसका शव तालाब किनारे से पड़ा मिला.

यह भी पढ़ें-शामली: घर में घुसकर पड़ोस के दो युवकों ने लड़की को बनाया हवस का शिकार

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक किशोर कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यपूरी का निवासी है. मृतक की पहचान दानिश के रूप में हुई है. परिजनों ने पड़ोस के ही युवक पर दानिश की हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-VIDEO : शामली में आम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

बताया जाता है मृतक किशोर का पिता इंतजार क्षेत्रीय सपा विधायक नाहिद हसन की फैक्टरी परिसर में रहता है, जहां और भी परिवार रहते है. मृतक दानिश के पिता का आरोप है कि कुछ समय पूर्व दानिश ने पड़ोस की रहने वाली एक युवती को किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके चलते ही उसकी हत्या को अंजाम दिया गया है.

(रिपोर्टर-शामली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर