• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Saharanpur News: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, अवैध असलहे और जेवरात बरामद

Saharanpur News: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, अवैध असलहे और जेवरात बरामद

Saharanpur News: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

Saharanpur News: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

एसपी सिटी (SP City) राजेश कुमार ने बताया कि थाना गागलहेड़ी क्षेत्र में गागलहेडी तिराहे पर ज्वेलर्स की दुकान है, जहां 13 अगस्त की रात्रि शटर काटकर आभूषण चोरी कर ले गए थे.

  • Share this:

सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में शनिवार देर रात पुलिस की पुड्डेन रोड पर बदमाशों के साथ मुठभेड़ (Encounter) हो गई. जहां पुलिस की गोली से 3 बदमाश घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने गागलहेड़ी तिराहा पर स्थित श्री अम्बे ज्वेलर्स के यहां दिनांक 13 अगस्त की रात में चोरी की थी. बदमाशों को ज्वेलर्स की दुकान से चोरी किये माल सहित गिरफ्तार किया. बदमाशों से भारी मात्रा में अवैध असलहे व कारतूस भी बरामद हुए हैं. बदमाशों से पूछताछ जारी है.

जानकारी के अनुसार, थाना गागलहेड़ी पुलिस व एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. जब पुड्डेन रोड पर नागल बॉर्डर के पास कुछ लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया जिसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की. इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा तीन बदमाश जो फरार होने की कोशिश कर रहे थे उन्हें भी घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Independence Day 2021: राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले सीएम, बच्‍च‍ियों ने योगी को बंधी राखी

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि थाना गागलहेड़ी क्षेत्र में गागलहेडी तिराहे पर ज्वेलर्स की दुकान है, जहां 13 अगस्त की रात्रि शटर काटकर आभूषण चोरी कर ले गए थे. उसके बाद से ही पुलिस एसओजी टीम के साथ चोरी का खुलासा करने और बदमाशों की पकड़ में लगी हुई थी.

चोरी के आभूषण बरामद
पकड़े गए बदमाशों ने एक दिन पूर्व की गई चोरी की घटना को स्वीकार किया है. इनके पास से उस दुकान से चोरी किए गए आभूषण और भारी मात्रा में कारतूस और असला भी बरामद हुआ है और उनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया है कि उत्तराखंड राज्य के जनपद हरिद्वार मैं चंडी घाट पर झुग्गी झोपड़ी में रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज