सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, लुधियाना जा रहे 4 श्रमिकों की दर्दनाक मौत

लुधियाना जा रहे 4 श्रमिकों की सड़क घटना में मौत
लुधियाना जा रहे 4 श्रमिकों की सड़क घटना में मौत

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार, सभी श्रमिक (Labours) मुजफ्फरनगर जिले के गांव पीपलहेड़ा के निवासी थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 1:49 PM IST
  • Share this:
सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में शनिवार की देर रात तीतरों-गंगोह मार्ग पर गांव झाडवन के निकट पंजाब के लुधियाना में भट्टे पर काम करने जा रहे श्रमिकों (Migrants Workers) से भरे डीसीएम में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही चार श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है. मरने वाले सभी मजदूर शामली के थानाभवन से पंजाब भट्टे पर काम करने जा रहे थे. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मोके का फायदा उठा कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं मृतकों की पहचान विपिन, नीटू, सोनू और सोमपाल के रूप में हुई हैं जबकि घायलों में महिला बबीता, दीपांशु, मिंटू, ऋषि पाल और अश्वनी हैं. सभी घायलों को पुलिस ने सहारनपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- लखनऊ में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, दोस्त बोला-मैं उसे मारना नहीं चाहता था



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सभी श्रमिक मुजफ्फरनगर जिले के गांव पीपलहेड़ा के निवासी थे. ये सभी लॉकडाउन के बाद शुरू हुए ईट भक्तों पर कार्य के लिए मजदूरी के लिए जा रहे थे. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज