लाइव टीवी
Elec-widget

हाईवे पर 4 युवाओं ने तमंचे के साथ बनाया वीडियो, SP ने दिया ये आदेश

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2019, 11:38 PM IST
हाईवे पर 4 युवाओं ने तमंचे के साथ बनाया वीडियो, SP ने दिया ये आदेश
युवकों पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में चार युवकों का अवैध हथियार के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक ना सिर्फ अवैध पिस्‍टल में गोली भर रहा है बल्कि उसका प्रदर्शन भी कर रहा है.

  • Share this:
सहारनपुर. मोबाइल और इंटरनेट के दौर में युवाओं के सिर टिक टॉक (Tick ​​Talk) का ऐसा बुखार चढ़ा है कि वह कानून हाथ में लेने से भी नहीं डर रहे हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें सहारनपुर (Saharanpur) के देवबंद (Deoband) से सामने आई हैं, जहां चार युवक न सिर्फ चलती बाइक पर वीडियो बना रहे हैं बल्कि एक युवक तमंचे में खुलेआम गोली भरते और अवैध हथियार का प्रदर्शन करते नजर आ रहा है.

तमंचा लहराते दिखे बाइक सवार युवक
मामला थाना देवबंद इलाके के सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे का है. यहां दो बाइकों पर सवार चार युवक न सिर्फ अपने मोबाइल से चलती बाइक पर वीडियो बना रहे हैं, बल्कि एक युवक हाथ में देशी तमंचा लिए हुए सड़क पर फायरिंग कर रहा है. देखने में सारे युवक महज 18-20 साल की उम्र के लग रहे हैं.

एसपी देहात ने कही ये बात

एसपी देहात विद्यासागर मिश्र का कहना है कि इस वीडियो में चार लोग हैं जो अवैध असले में कारतूस भर रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके संबंध में प्रभारी निरीक्षक देवबंद को जांच कर कार्रवाई करने के लिए आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-

हिन्दू महासभा को मिले राम मंदिर बनाने का अधिकार- पंडित अशोक शर्मा
Loading...

राज्यसभा उपचुनाव: सपा से रामपुर में मिली शिकस्त का हिसाब बराबर करेगी BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com