शामली में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के पांच लोग घायल

ये दुर्घटना जनपद शामली के थाना बापी क्षेत्र के मुजफ्फरनगर रोड की है. यहां के निवासी उदयवीर परिवार के साथ कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने जा रहे थे, तभी उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2018, 1:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2018, 1:31 PM IST
यूपी के शामली में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस दर्दनाक हादसे में बच्‍ची समेत समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ.

ये दुर्घटना जनपद शामली के थाना बापी क्षेत्र के मुजफ्फरनगर रोड का है. यारपुर निवासी उदयवीर अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर में अपने एक रिश्तेदार के यहां तेहरवीं में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे.

पूरा परिवार एक कार में सवार था. तभी जब यह कार थाना बाबरी क्षेत्र के मुजफ्फरनगर रोड पर पहुंची तो गाड़ी की गति तेज होने के कारण गाड़ी का चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका और गाड़ी एक डिवाइडर से जा टकराई.

डिवाइडर से टकराने के कारण गाड़ी पलट गई, जिससे कार में सवार उदयवीर के परिवार के 5 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने सभी घायलों को थाना भवन के सीएचसी में भर्ती कराया.

इसमें एक महिला और युवक की हालत नाजुक बनी हुई है, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर